VIRAL: समय से पहले पहुंची ट्रेन तो स्टेशन पर गरबा करने लगे यात्री, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे

Garba Viral Video: सोशल मीडिया पर रतलाम स्टेशन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यात्री जमकर गरबा कर रहे हैं। बताया जा रहा है यहां ट्रेन समय से पहले पहुंच गई लिहाजा खुशी से झूम उठे यात्री।

Passenger started garba on ratlam station video goes viral
यात्रियों ने मचाया धमाल  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • समय से पहले पहुंची ट्रेन तो खुशी से झूम उठे यात्री
  • यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर किया गरबा
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

Today Viral Video: जब कभी कोई ट्रेन से यात्रा करता है तो सबसे बड़ी चिंता ये रहती है कि कहीं ट्रेन लेट तो नहीं है। स्टेशन पर आपने अक्सर लोगों को कहते सुना होगा कि ट्रेन तो हमेशा लेट ही रहती है। कई बार तो लोग इसके लिए भारतीय रेलवे को काफी कोसते भी हैं। लेकिन, इस दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक ट्रेन समय से पहले स्टेशन पर पहुंच गई। इतना ही नहीं लोग इस कदर खुशी हुए कि स्टेशन पर ही गरबा करने लगे। 

ये वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का है। बताया जा रहा है कि बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन बुधवार रात समय से 20 मिनट पहले यानी रात 10 बजकर 15 मिनट पर प्लेटफॉर्म नंबर चार पर आ गई। जैसे ही लोगों को पता चला कि ट्रेन 20 मिनट पहले आ गई और 10 मिनट का स्टॉपेज है तो उन्हें बोरियत होने लगी। लिहाज, कुछ लोग प्लेटफॉर्म पर उतर गए। लोगों ने मोबाइल पर गाना बजाकर गरबा करना शुरू कर दिया। कुछ लोग और नीचे उतर आए और सबके साथ डांस करने लगे। देखते ही देखते स्टेशन का नजारा बदल गया और कई लोग खुशी से झूमने लगे। देखें वीडियो...

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

स्टेशन पर काफी भीड़ हो गई और लोग इस पल को कैमरे में कैद करने लगे। अब इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। यूजर्स को यात्रियों का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और काफी तारीफ भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर