शराब लूटने के लिए मची ऐसी होड़, बच्चे भी लेकर भागने लगे बोतल, कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला मंजर

Robbing Liquor Viral Video: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़े तक शराब लूटते नजर आए। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हैरान रह गया।

people started robbing liquor from truck shocking video goes viral
शराब लूटने के लिए मची होड़  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शराब से लदा ट्रक अचानक पलटा
  • शराब लूटने के लिए मची होड़
  • बच्चे से लेकर बूढ़े तक लूट रहे शराब

Shocking Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, जिस तरह शराब लूटने के लिए लोगों के बीच होड़ मची उसने सबकों चौंका दिया। क्योंकि, शराब लूटने वालों में बच्चे भी शामिल थे। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क गए हैं और गुस्सा करते हुए वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर झटका लगेगा। 

ये तो हम सब जानते हैं शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक है। क्योंकि, इससे काफी नुकसान होता है। शराब के कारण कई लोगों की जिंदगी तक तबाह हो गई। सरकार से लेकर प्रशासन तक नशा को लेकर समय-समय पर लोगों को जागरूक करते रहते हैं। लेकिन, इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। वीडियो में आप देख सकते हैं शराब से लदा एक ट्रक पलट गया है। शराब की बोतल लूटने के लिए काफी संख्या में लोग ट्रक के पास पहुंच गए और सभी लोग बोतल लेकर इधर-उधर भाग रहे हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इस बोतल लूटने में बच्चे भी शामिल हैं। देखें चौंकाने वाला वीडियो..

ये भी पढ़ें -  OMG: कर्मचारियों के लिए बनाया ऐसा नियम, लिस्ट देखकर दिमाग के उड़ जाएंगे परखच्चे!

चौंकाने वाला नजारा

जिस तरह से मौके पर शराब लूटने की होड़ मची है उसने सबको हैरान कर दिया है। वीडियो देखकर आपको भी अंदाजा लग गया होगा कि नजारा कैसा होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'deepakkulasted' नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस चौंकाने वाले वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लोग ताबड़तोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। किसी का कहना है कि आखिर किस तरह के ये लोग हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ड्राइवर की मदद करने की बजाय लोग शराब लूटने में लगे हैं। 


 

अगली खबर