पालतू बिल्ली ने महिला को सुसाइड नोट लिखने से किस तरह रोका, इमोशनल कर देगा ये वायरल पोस्ट

पालतू जानवर अपने मालिकों के दिल के सबसे करीब होते हैं और वे अपनी जान की बाजी लगाकर भी अपनी वफादारी निभाते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो आपको इमोशनल कर देगा।

pet cat saved woman life stopped her to write suicide note
पालतू बिल्ली ने महिला को सुसाइड करने से इस तरह रोका  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक बिल्ली की बेहद क्यूट फोटोज वायरल हो रही है। ईस फोटो के पीछे की कहानी जानकर आप हैरान रहे बिना नहीं रहेंगे। इस पोस्ट के माध्यम से ये पता चल रहा है कि इस पालतू बिल्ली ने किसी तरह उनके जीवन में मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया था। 

ट्यूटर यूजर टेलर निकोल ने इस पोस्ट को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उसने इस पोस्ट में एक फोटो शेयर कर बताया है कि वह अपने बाथरुम के बाथटब में थी और किस तरह उनकी पालतू बिल्ली उन्हें घूरे जा रही थी। 

31 मई 2018 को किए इस ट्वीट के कैप्शन में उसने लिखा कि मेरी बिल्ली मुझे प्राइवेसी में नहाने नहीं देना चाहती है। उसके कुछ एक या डेढ़ साल के बाद निकोल ने उस फोटो के पीछे की कहानी को बताते हुए ट्वीट किया- मुझे याद आया, मैं टब में थी सुसाइड नोट लिख रही थी।

 

 

मुझे आत्महत्या करनी थी। उसी समय मेरी बिल्ली ने बाथरुम का दरवाजा खोला और अंदर आकर मुझे घूरने लगी। इसने मुझे इमोशनल कर दिया और मैंने सुसाइड का अपना मन त्याग दिया। 

एक अन्य ट्वीट में निकोल ने लिखा उसके बाद से उसकी पालतू बिल्ली किस तरह से उसकी बेस्ट फ्रेंड बन गई। जब उसे जीवन में थका हारा महसूस हुआ बिल्ली उसके लिए सहारा बन कर आई। उसने मेरी जान बचाई। मुझे लगता है मैं उसके बिना कुछ नहीं हूं।

टेलर निकोल के इस पोस्ट को बड़ी संख्या में लोगों ने लाइक किया है और इस पर कमेंट किया है। किसी ने लिखा कि कुछ जानवर इंसानों को सेंस कर लेते हैं। ये हैरान करने वाली बात है कि ये जानवर बोल कुछ नहीं सकते हैं लेकिन कर बहुत कुछ सकते हैं। किसी ने लिखा कि उसे महसूस हुआ कि उसकी मॉमी खतरे में है इसलिए वह उसकी जान बचाने आई, वह एक सच्ची परी है। 

अगली खबर