Chicken Loot: मुर्गे-मुर्गियों से भरा एक वाहन क्या पलटा मच गई लूट- देखें ये VIDEO

फ्री का माल मिले तो लूट मच ही जाती है मध्यप्रदेश में मुर्गे-मुर्गियों से भरा एक वाहन पलट गया तो वहां उन्हें लूटने वालों की होड़ लग गई और जिसके हाथ जो लगा वो लेकर भाग निकला।

chicken loot video
मुर्गियां इधर-उधर भागने लगी ये देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और मुर्गियां लूटने लगे  

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में  पिकअप वाहन पलट गया उसमें भरे चिकन सड़क पर आ गए जिसके बाद चिकन के शौकीन तमाम मुर्गे-मुर्गियां लूटकर ले गए, इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, बताया जा रहा है कि वहां चालक द्वारा मना किए जाने के बावजूद लोग नहीं माने और जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती लोग कई मुर्गे उठा-उठाकर भाग निकले।

इस दौरान कुछ मुर्गे- मुर्गियां गाड़ी के नीचे दबकर मर गई वहीं अन्य मुर्गियां इधर-उधर भागने लगी ये देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और मुर्गियां लूटने लगे और मना करने के बाद भी लोग नहीं मानें यहां मुर्गियों लूटने के लिए लोग अपनी बाइक पर सवार होकर आ रहे थे और जिसके हाथ जो आया वो उसे लेकर चलता बना।

ड्राइवर का कहना है कि वह मालेगांव महाराष्ट्र से मुर्गियां लेकर खिलचीपुर जा रहा था इसी बीच अचानक एक गाय आ गई,गाय को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें कई मुर्गियां मर गईं और बाकी बची मुर्गियों को गांव वाले लूटने आ गए।

मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने लूट बंद की। पुलिस ने मौका मुआयना कर चालक से जानकारी ली वहीं ड्राइवर द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं की गई।

अगली खबर