Viral Video: प्लेन में पायलट ने अचानक कह दी ऐसी बात, खुशी से तालियां-सीटी बजाने लगे यात्री

Pilot Viral Video: प्लेन में पायलट ने मास्क को लेकर बड़ी घोषणा, जिसे सुनते ही यात्री खुशी से झूम उठे और तालियां-सीटी बजाने लगे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Pilot announces masks are no longer required on their fight video goes viral
खुशी से झूम उठे यात्री  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस का कहर अब तक जारी
  • मास्क को लेकर प्लेन में पायलट ने की बड़ी घोषणा
  • पायलट की बात सुनकर खुशी से झूम उठे यात्री

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, कौन सा मामला छा जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इनमें कुछ फनी मामले होते हैं, तो कुछ हैरान करने वाले होते हैं। वहीं, कुछ मामले तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर और सुनकर लोग खुशी से झूम उठते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। क्योंकि, प्लेन के अंदर पायलट ने ऐसी घोषणा की, जिसे सुनते ही यात्री तालियां-सीटी बजाने लगे। अब इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये तो हम सब जानते हैं अभी भी पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (corona virus) का कहर जारी है। हालांकि, कई जगहों पर पाबंदियों में छूट दी गई है। ऐसे में एक अमेरिकी प्लेन में पायलट ने जब मास्क को लेकर घोषणा की तो यात्री खुशी से झूम उठे। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि पायलट यात्रियों को मास्क पाबंदी हटाए जाने की सूचना दे रहा है। वीडियो जैसे ही इसकी घोषणा करता है प्लेन में बैठे यात्री खुशी से झूम उठते हैं और तालियां-सीटी बजाने लगते हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral Pic: शख्स के ऊपर चढ़ा KGF-2 का ऐसा खुमार, शादी के कार्ड पर छपवाया ये धांसू डायलॉग

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

तो देखा आपने पायलट जैसे ही इंटरकाम के जरिए कहता है, 'जज ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट में मास्क की पाबंदी का फैसला वापस ले लिया है।' लोग किस तरह जश्म मनाने लगते हैं। इस दौरान कुछ लोगों ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया के अल-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@williamlegate' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 51 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 800 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं।

 

अगली खबर