Viral Video:इंदौर में पुलिस के एक DSP ने कार पर धूल लगने पर पड़ोसी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, खुल गया तौलिया

indore dsp video:पुलिस वालों की ना तो दुश्मनी अच्छी ना ही दोस्ती, इसे से मिलता जुलता एक मामला इंदौर से सामने आया है जहां पुलिस के एक डीएसपी की गुस्सा पड़ोसी पर फूटा।

indore dsp iral Video
इंदौर में पुलिस के एक DSP ने पड़ोसी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा  |  तस्वीर साभार: Twitter

indore dsp viral video: मध्य प्रदेश के इंदौर में  एक डीएसपी (Indore DSP) का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में वह अपने पड़ोसी के साथ झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं, डीएसपी की कार पर धूल क्या लग गई, वो पड़ोसी के पीछे उसे मारने के लिए दौड़ पड़े।

पुलिस के मुताबिक उज्जैन में तैनात लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा परिवार के साथ इंदौर में रहते हैं पड़ोस में रहने वाले संदीप विज के मकान में काम चल रहा है इसकी वजह से धूल डीएसपी की कार और घर पर गिर रही थी।

DSP तौलिए में ही घर से बाहर आ गए और पड़ोसी रिटायर्ड बैंक अफसर को घूंसे मारे और उनके साथ हाथापाई की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

पड़ोसी और पुलिस डीएसपी के बीच हाथापाई हो रही थी, उसी दौरान बीच सड़क पर उनका तौलिया खुल गया, यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वहीं मारपीट मामले में डीएसपी ने अपने पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं पड़ोसी संदीप विज का कहना है कि डीएसपी वेदांत शर्मा को कुछ परेशानी थी, इस कारण वह उनसे माफी मांगने गए थे मगर इसी दौरान डीएसपी ने मारपीट कर दी और डंडा लेकर मारने दौड़े थे इसपर उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई है।

अगली खबर