अजब: पुलिस से बचने के लिए टेडीबियर में घुसकर बैठा था चोर, लेकिन छोटी सी गलती पड़ गई भारी

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 12, 2022 | 13:51 IST

Ajab Gajab News: पुलिस से होशियारी करते समय चोर ने एक छोटी सी गलती कर दी। जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिस ने चोर को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

teddy
टेडी बियर में चोर  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • कार चोर को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची थी पुलिस
  • घर पहुंचने पर भी नहीं मिल रहा था चोर
  • टेडीबियर को हिलता देखकर हैरान रह गई पुलिस

Ajab Gajab News: इस दुनिया में ऐसे-ऐसे होशियार चोर हैं, जो अपने शातिर चाल से पुलिस को भी चकमा दे जाते हैं। हालांकि, कई बार उनकी होशियारी भी काम नहीं आती है। इंग्लैंड के एक कार चोर ने पुलिस से बचने के लिए गजब की होशियारी दिखाई। हालांकि, इस होशियारी को करते समय उसने एक छोटी सी गलती कर दी। जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिस ने उसे पकड़कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

मामला ग्रेट मैनचेस्टर का है। पुलिस ने फेसबुक पर एक पोस्ट करके बताया कि 18 साल का जोशुआ डॉब्सन नाम का चोर मई महीने से पुलिस की वॉन्टेड लिस्ट में था। उसने एक कार चुरा ली थी। पुलिस अधिकारी जब उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके घर गए तो वह कहीं मिल नहीं रहा था। पुलिस उसे ढूंढते-ढूंढते थक गई थी। तभी पुलिस को उसके घर पर एक बड़ा सा टेडीबियर दिखा। गौर से देखने पर पता चला कि टेडीबियर हिल रहा है। इसके अलावा उसके अंदर से सांस लेने की आवाजें भी आ रही थीं।

पांच फीट का टेडीबियर

पुलिस ने बताया कि जोशुआ नाम के चोर ने खुद को घर में रहे पांच फीट के विशालकाय टेडी बियर के भीतर भर लिया था। उसने टेडीबियर के भीतर का सारा कॉटन निकालकर पहले खुद को उसके भीतर डाला और फिर ऊपर से कॉटन भर लिया। दूर से देखने पर वह बिल्कुल टेडी बियर जैसा ही लग रहा था। ग्रेट मैनचेस्टर पुलिस द्वारा फेसबुक पर लिखा गया, 'जब हम उसे गिरफ्तार करने गए, तो हमारे अधिकारियों ने देखा कि एक बड़ा सा टेडीबियर सांस ले रहा था, इसमें देखने पर डॉब्सन अंदर छिपा हुआ बैठा था।'

ये भी पढ़ें- Video: बॉयफ्रेंड को देख गर्लफ्रेंड से नहीं हुआ कंट्रोल, ऊपर चढ़ने के लिए उछली और मुंह के बल गिरी धड़ाम

अधिकारियों ने बताया कि पिछले हफ्ते गाड़ी चोरी करने और अयोग्य ठहराए जाने पर गाड़ी चलाने तथा बिना पैसे दिए पेट्रोल पंप से तेल भरवाकर भागने के मामले में उसे सजा सुनाई गई। अब वह सलाखों के पीछे है। इस घटना के सामने आने के बाद लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं। लोगों का कहना है कि एक चोर ने अपने बचने के लिए इतना दिमाग लगाया लेकिन उसकी होशियारी काम नहींं आई।

अगली खबर