बोलो ता रा रा रा: पुलिसवाले ने गाना गाते हुए समझाए ट्रैफिक नियम, दलेर मेंहदी ने शेयर किया [VIDEO]

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 20, 2019 | 23:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Policeman sing Bolo Ta Ra Ra Ra: ट्रैफिक पुलिस का एक कर्मचारी सड़क पर दलेर मेंहदी का गाने की धुन पर गाकर ट्रैफिक नियम समझाते हुए नजर आया। खुद गायक दलेर मेंहदी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Bolo Ta ra ra ra by Police
पुलिस वाले ने गाया- बोलो ता रा रा रा 

Bolo Ta Ra Ra Ra by Traffic Police, चढ़ीगढ़: एक पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दलेर मेंहदी के गाने 'ता रा रा रा' की धुन पर एक गाना गा रहा है और इसमें लोगों को ट्रैफिक रूल्स समझा रहा है। खुद दलेर मेंहदी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। उनके वीडियो शेयर करते ही चंडीगढ़ के एक पुलिस वाले का वीडियो वायरल हो गया। 

42 सेकंड के वीडियो में, पुलिस दलेर मेहंदी के 1995 हिट नंबर बोलो ता रा रा से मिलती जुलती धुन में उनका 'नो पार्किंग सॉन्ग' गाती हुई दिखाई दे रही है। गाने के बोल पुलिस की ओर से बदल दिए गए हैं क्योंकि यह गाना पार्किंग को लेकर बनाया गया है।

पुलिसवाला एक माइक्रोफोन पर अपना 'नो पार्किंग सॉन्ग' गाते हुए कह रहा है 'ठीक है, पार्किंग में जाओ। बहुत अच्छा।' वीडियो पोस्ट करते हुए दलेर मेंहदी ने कैप्शन में लिखा कि वह खुश हैं कि उनके गाने का इस्तेमाल ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने में किया गया है।

उन्होंने लिखा, 'हैप्पीनेस का मतलब है दलेर मेहंदी। सेलिब्रेशन का मतलब है दलेर मेहंदी। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dr. DalerMehndi (@dalersmehndi) on

इंटरनेट पर वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इसे तीन दिन में करीब 16,000 बार देखा जा चुका है और कई लाइक्स मिले हैं। नेटिज़ेंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पुलिस के साथ-साथ गायक दलेर मेंहदी की भी तारीफ की है।

अगली खबर