रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाने पहुंचे थे गरीब बच्चे, वेटर ने डांटकर भगा दिया; Video देख रो देंगे आप

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 28, 2022 | 14:10 IST

Waiter Asks Poor Kids To Leave Restaurant: वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन छोटे-छोटे बच्चे रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। इसमें दो छोटी बच्चियां और एक लड़का शामिल था। तीनों रेस्टोरेंट के भीतर रखी कुर्सियों पर बैठे दिखाई देते हैं। आप देख सकते हैं कि वह बच्चे खाना ऑर्डर करने के लिए वेटर को बुलाते हैं। वेटर को शायद पता होता है कि ये बच्चे खाना खाने का पैसा नहीं दे पाएंगे।

restaurent
बच्चों को भगाया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • खाना खाने पहुंचे थे गरीब बच्चे
  • वेटर ने डांटकर भगा दिया
  • रेस्टोरेंट का वीडियो हुआ वायरल

Waiter Asks Poor Kids To Leave Restaurant: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तूफान मचा रहा है। इस वीडियो को देखकर आप गुस्से से लाल हो जाएंगे। वीडियो एक रेस्टोरेंट का है, जहां कुछ गरीब बच्चे खाना खाने गए थे। इसके बाद वेटर ने बच्चों के साथ जो बर्ताव किया, वह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का खून खौल गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेटर उन बच्चों को रेस्टोरेंट से भगा देता है। वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

वीडियो को हतिंदर सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने सबसे पहले शेयर किया था। बाद में इसे कावेरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन छोटे-छोटे बच्चे रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। इसमें दो छोटी बच्चियां और एक लड़का शामिल था। तीनों रेस्टोरेंट के भीतर रखी कुर्सियों पर बैठे दिखाई देते हैं। आप देख सकते हैं कि वह बच्चे खाना ऑर्डर करने के लिए वेटर को बुलाते हैं। वेटर को शायद पता होता है कि ये बच्चे खाना खाने का पैसा नहीं दे पाएंगे।

ये भी पढ़ें- OMG: यहां दूल्हे को दहेज में 21 जहरीले सांप देता है दुल्हन का पिता, हैरान करने वाली है वजह

वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो

इसके बाद वेटर उन बच्चों के पास आता है और उन्हें डांटकर कुर्सी से उठा देता है। इसके बाद उन्हें डांटकर बाहर भगा देता है। आप देख सकते हैं कि वेटर उन बच्चों को उंगली दिखाकर बाहर भगाता है और खुद जाकर गेट खोलता है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा कि अगर ये बच्चे भोजन के लिए भुगतान करने को तैयार थे तो इसके बावजूद उन्हें जाने के लिए क्यों कहा गया। देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि जैसे ही वेटर उन्हें भगाने लगता है, उनके चेहरों पर उदासी आ जाती है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां का है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'जिस तरह से वेटर उन्हें बाहर भगा रहा है और बच्चे एक-दूसरे को देख रहे हैं, उससे पता चलता है कि हम किसी शख्स की वित्तीय स्थिति देखते हैं और उससे तय करते हैं कि उसे कितना सम्मान देना है।'

अगली खबर