'फादर' ने आशीर्वाद के लिए उठाया हाथ, फिर मासूम ने किया कुछ ऐसा कि छूट गई हंसी [Video]

Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मासूम बच्‍ची को चर्च में उस वक्‍त पादरी को क्‍यूट अंदाज में जवाब देते देखा जा रहा है, जब उन्‍होंने आशीर्वाद के लिए हाथ उठाया।

'फादर' ने आशीर्वाद के लिए उठाया हाथ, फिर मासूम ने किया कुछ ऐसा कि छूट गई हंसी [Video]
'फादर' ने आशीर्वाद के लिए उठाया हाथ, फिर मासूम ने किया कुछ ऐसा कि छूट गई हंसी [Video]  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • छोटी बच्‍ची का क्‍यूट अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • इसमें उसे फादर के साथ 'हाइ-फाइव' करते हुए देखा जा रहा है
  • उसकी मासूम‍ियत देखकर फादर मुश्किल से अपनी हंसी रोक पाए

नई‍ दिल्‍ली : एक छोटी बच्‍ची की मासूम‍ित सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें बच्‍ची को फैंसी फ्रॉक पहने एक चर्च में देखा जा रहा है। वहां पादरी उसे आशीर्वाद देने के लिए जब अपना हाथ उठाते हैं तो उसकी मासूम हरकत को देखकर वह खुद भी हंस पड़ते हैं। बच्‍ची का मासूम वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी के चेहरे पर मु‍स्‍कान बिखर रही है।

वीडियो में मासूम बच्‍ची को एक महिला के साथ देखा जा रहा है, जो संभवत: उसकी मां हो सकती है। मासूम बच्‍ची फैंसी फ्रॉक पहने नजर आ रही है। इसमें देखा जा रहा है कि पादरी जैसे ही बच्‍ची को आशीर्वाद देने के लिए अपना हाथ उठाते हैं, वह तुरंत 'हाइ-फाइव' के लिए अपना हाथ बढ़ा देती है और पादरी के साथ 'हाइ-फाइव' करती है। इसे देखकर पादरी और बच्‍ची के पास खड़ी महिला भी हैरान हो जाती है।

जब बच्‍ची ने किया 'हाइ-फाइव'

जैसे ही बच्‍ची अपना हाथ उठाकर पादरी के साथ 'हाइ-फाइव' करती है, महिला तुरंत बच्‍ची का हाथ पकड़ लेती है। वहीं पादरी मुश्किल से अपनी हंसी रोक पाते हैं। वह दूसरे हाथ से अपना मुंह ढककर बच्‍ची की मासूमियत पर हंसते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्‍हें में उन्‍हें स्‍पैनिश में बोलते देखा जा रहा है। फिलहाल यह पता नहीं है कि वीडियो कब और कहां का है, पर सोशल मीडिया पर इसे खूब देखा जा रहा है।

यह वीडियो सबसे पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया, जिसके बाद पूर्व अमेरिकी बास्‍केटबॉल खिलाड़ी रेक्‍स चंपा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इस वीडियो को अब तक 24 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं, जबकि लोगों ने इस पर प्‍यारभरे कमेंट्स भी दिए हैं।

अगली खबर