Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीतिक उठा पटक को देख प्रोफेसर हुए बीमार, मांगी छुट्टी

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 24, 2019 | 09:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र के सियासी उलटफेर को देखकर एक प्रोफेसर की अचानक तबीयत खराब हो गई और उसने महाविद्यालय में छुट्टी की अर्जी दायर की है।

Maharashtra politics News
प्रतीकात्मक तस्वीर 

चंद्रपुर: महाराष्ट्र में चौकाने वाले राजनीतिक घटनाक्रम सामने आ रहे हैं और लोग इन्हें देखकर हैरान भी हो रहे हैं। शुक्रवार शाम को लगा कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में अगले मुख्यमंत्री होंगे लेकिन सुबह लोगों ने देखा कि बीजेपी के देवेंद्र फणनवीस एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। हाल ही में इस तेजी से बदलते घटनाक्रम को देखकर एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से गढचंदूर स्थित महाविद्यालय करीब 43 किलोमीटर दूरी पर मौजूद है। यहां एक अंग्रेजी के प्रोफसर हैं जिनका नाम है ज़हीर सैयद और उन्होंने दावा किया है कि राज्य में हो रहे राजनीतिक घटनाक्रम को देखकर वह 'सदमे' मे हैं और इस वजह से बीमार पड़ गए हैं।

जहीर ने इस बारे में बोलते हुए कहा कि उन्होंने छुट्टी लेने के लिए महाविद्यालय में अर्जी दी थी लेकिन वहां इसे नामंजूर कर दिया गया है। प्रोफेसर की ओर से अवकाश का आवेदन और इसके लिए बताई गई वजह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

गौरतलब है कि अजित पवार के देवेंद्र फणनवीस के साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद महाराष्ट्र की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे तक जा पहुंची है। शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने महाराष्ट्र में देवेंद्र फड़णवीस सरकार को 24 घंटे के अंदर फ्लोर टेस्ट कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है।

एससी में दायर याचिका में कहा गया है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल बी.एस. कोशियारी की ओर से शनिवार सुबह बीजेपी के देवेंद्र फड़नवीस को सरकार गठन के लिए आमंत्रित करना- असंवैधानिक, मनमाना, गैरकानूनी और भारत के संविधान के अनुच्छेद 14 का उल्लंघन है।

अगली खबर