Viral Video: अलग अंदाज में गर्लफ्रेंड को कर रहा था प्रपोज, लेकिन कुत्ते ने लूट लिया सारा महफिल

Funny Propose Viral Video: हर कपल की ख्वाहिश होती है वह अपने खास दिन को अलग अंदाज में सेलिब्रेट करे। एक कपल ने भी प्रपोज करने के लिए कुछ ऐसा ही किया, लेकिन बीच में एक कुत्ते ने आकर महफिल लूट लिया।

Viral Video: अलग अंदाज में गर्लफ्रेंड को कर रहा था प्रपोज, लेकिन कुत्ते ने लूट लिया सारा महफिल
कुत्ते ने बिगाड़ दिया सारा खेल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रोमांटिक अंदाज में गर्लफ्रेंड को कर रहा था प्रपोज
  • कुत्ते ने बीच में आकर कर दिया अजीबोगरीब खेल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Funny Propose Viral Video: सोशल मीडिया के आ जाने से लोग इस पर काफी मजेदार-मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं। इनमें फनी वीडियो, डांस वीडियो, गाने का वीडियो, स्टंट का वीडियो या फिर कई बार लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हुए भी वीडियो बनाकर शेयर करते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। कई वीडियो पर तो लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। इसी कड़ी में एक प्रपोज का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक कुत्ते ने ऐसा धमाला मचाया कि लोग देखते रह गए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

हर कपल की ख्वाहिश होती है वह अपने खास दिन को अलग अंदाज में सेलिब्रेट करे। एक कपल ने भी प्रपोज करने के लिए कुछ ऐसा ही किया, लेकिन बीच में एक कुत्ते ने आकर महफिल लूट लिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं काफी रोमांटिक अंदाज में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने जा रहा है। लेकिन, अचानक बीच में एक कुत्ता आ जाता है। जिसके कारण कपल को रुकना पड़ जा रहा है। कुत्ते की हरकत देखकर लोग जमकर ठहाके लगाने लगते हैं। लेकिन, यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है। वीडियो...

कुत्ते ने लूट लिया महफिल

अब यह वीडियो  सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चक्कर लगा रहा है। यूट्यूब पर इस वीडियो को ViralHog नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' लोग तालियां बजा रहे हैं, जबकि मैं ऐसी हरकत रोज करता हूं'। दूसरे ने लिखा, ' मैं बस अपना काम कर रहा हूं, मुझे नहीं फर्क पड़ता लोग क्या सोच रहे हैं'। वहीं, कुछ लोग कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं। 

अगली खबर