VIDEO: कोरोना से जिंदादिली से लड़ रहे ये मरीज, पंजाबी सॉन्ग पर जमकर किया एंजॉय

Coronavirus patients enjoy song: सोशल मीडिया पर कोरोना मरीजों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मरीज गाने पर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत है। लोग इससे बचाव के लिए तरह-तरह के उपाए कर रहे हैं। लेकिन अगर कोई कोरोना की चपेट में आ जाए तो उसकी परेशानी का अंदाजा शायद ही कोई लगा पाए। कई लोगों अधिक फ्रिकमंद हो जाते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस बीमारी से जिंदादिली से लड़ रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो हो रहा है जिसमें 12 कोरोना मरीज एक पंजाबी सॉन्ग पर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो पंजाब में जालंधर के सिविल अस्पताल का है। आइसोलेशन वॉर्ड में मौजूद एक मरीज ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है। वीडियो में दिख रहा है कि टीवी पर गाना चल रहा है और मरीज अपने बेड पर बैठे हाथ उठाकर थिरक रहे हैं।

'मरीजों को चिंता करने की जरूरत नहीं'

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जालंधर के सिविल अस्पताल में सीनियर मेडिकल ऑफिसर कश्मीरी लाल ने कहा, 'सभी मरीजों ने सोशल डिस्टेंसिंग का बखूबी का पालन किया। मरीज एक जगह इकट्ठा नहीं हुए और न ही उन्होंने डांस किया।' उन्होंने कहा कि कोरोनो वायरस मरीजों के लिए वार्ड में एक टेलीविजन सेट लगाया गया है और उनकी नियमित रूप से काउंसलिंग की जाती है। कश्मीरी लाल ने कहा, 'मरीजों की काउंसिलिंग की जाती है कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। वे ठीक हो जाएंगे और जल्द ही घर जाएंगे। अन्य मरीज भी पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।'


पंजाब में कोरोना के 250 से अधिक केस

पंजाब में कोरोना वायरस सिलसिला थम नहीं रहा है। राज्य में सात नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं जिसके बाद संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 251 हो गई है। पंजाब में 9 अप्रैल को पॉजिटिव मरीजों की संख्या 131 थी जो 12 दिनों में लगभग दोगुनी हो गई है। वहीं, अब तक महामारी से प्रदेश में 16 लोगों की मौत हो चुकी है और 8 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होकर अपने-अपने घरों को लौट चुके हैं। राज्य में अभी तक सबसे ज्यादा 62 मामले मोहाली जिले से हैं जबकि जालंधर में 49 मामलों की पुष्टि हुई है।
 

अगली खबर