इस रेस्टोरेंट में मिलता है ‘ससुराल जैसा खाना,कुंवारों का छलका दर्द बोले-हम कहां जाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में एक रेस्टॉरेंट दिख रहा है जिसके बाहर एक अलग तरीके का बोर्ड लगा है, जिस पर लिखा है-ससुराल जैसा भोजन, इसकी खासी चर्चा हो रही है।

Raipur Famous Restaurent Sasural Jaisa Khana Sri Suruchi Restaurent
यह रेस्टोरेंट अपने यूनीक कॉन्सेप्ट में लोगों को ससुराल जैसा खाना देने का वायदा कर रहा है  |  तस्वीर साभार: Twitter

यह रेस्टोरेंट छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खुला है जिसका टैगलाइन "ससुराल जैसा खाना" है, इस रेस्टोरेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तब से ही लोग इसके बारे में जानने को उत्सुक हैं। घर से बाहर रहने वाले लोग अक्सर होटल का खाना खाकर परेशान हो जाते हैं और उनकी तलाश ज्यादातर घर जैसे खाने की होती है जो कहीं पूरी हो जाती है तो कहीं नहीं पूरी हो पाती है।

शायद यही वजह के लोगों की ऐसी भावनाओं को भुनाने के लिए 'घर जैसा खाना' जैसी टैगलाइन का इस्तेमाल करते हैं ताकि लोगों को घर के बाहर भी घर जैसा खाना और वैसा ही वातावरण मिल सके।

रायपुर के एक रेस्टोरेंट ने तो कुछ ऐसा लिखा जिसकी बेहद चर्चा हो रही है, इस रेस्टोरेंट ने अपने पोस्टर में लिखा है, ‘ससुराल जैसा भोजन', इस रोस्टोरेंट की फोटो एक आईएएस ऑफिसर  ‘Priyanka Shukla' ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है।

उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'घर जैसा खाना तो बहुत बार देखा-सुना है, ये पहली बार देखा है।'

यह रेस्टोरेंट अपने यूनीक कॉन्सेप्ट जो लोगों को ससुराल जैसा खाना देने का वायदा कर रहा है इस वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों को खासा आकर्षित कर रहा है।

तस्वीर पर तमाम लोग कमेंट कर चुके हैं सोशल मीडिया पर इससे पहले कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, इन्हीं में से एक 'कालू बेवफा चाय वाला' काफी चर्चाओं में रहा था।

लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं, प्रियंका के इस फोटो पर काफी लोगों ने प्रतिक्रिया दी है नेहा पांडेय नाम की एक यूजर ने लिखा है कि कुंवारे लोग कहां जाएं?

श्री सुरुचि रेस्टोरेंट पर खाना खा चुके कई लोगों ने कमेंट में बताया है कि भोजन भी अच्छा और टेस्टी रहता है, एक बार जरूर जाना चाहिए।

अगली खबर