'ये हम हैं, ये हमारा लट्ठ है और ये हमारी पावरी हो रही है', जयपुर पुलिस सबक सिखाने वाला वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में 'पावरी हो रही है' ( pawri ho rahi hai) नामक मीम्स और वीडियो ने धमाल मचा रखा है। एक पाकिस्तानी लड़की का बनाया वीडियो हर जगह छाया हुआ है।

Rajasthan, Jaipur Police's pawari ho rahi hai video gone viral on Social media
'ये हम हैं, ये हमारा लट्ठ है और ये हमारी पावरी हो रही है..' 
मुख्य बातें
  • जयपुर पुलिस का 'पावरी हो रही है' वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पुलिस के इस वीडियो को जमकर किया जा रहा है शेयर
  • वीडियो के जरिए पुलिस ने दिया यातायात के नियमों को लेकर संदेश

जयपुर: पाकिस्तानी 'पावरी गर्ल' दानानीर मोबीन का एक वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि भारत में भी इसे लेकर लाखों वीडियो और मीम्स बन चुके हैं और इनमें से कई वायरल भी हो रहे हैं। आमजन से लेकर सलेब्स तक 'पावरी हो रही है' ( pawri ho rahi hai) को लेकर तरह-तरह के वीडियो बना रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है जो जयपुर पुलिस का है। 

वीडियो की खास बात 
इस वीडियो की खास बात यह है कि ये राजस्थान पुलिस का है जिसे सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन लड़के जयपुर में बाइक पर बिना हेलमेट के जा रहे हैं और ऊपर से सेल्फी कैमरे से वीडियो शूट करते हुए बोल रहे हैं, ' ये हम है, ये हमारा जयपुर है और और यहां पावरी हो रही है।' वीडियो के अगले हिस्से में जयपुर पुलिस दिख रही है जो युवकों को रोक लेती है।

फिर पुलिस ने कराई पावरी
तीनों युवकों को रोकने के बाद पुलिस ने बड़े ही रोचक अंदाज में एक शानदार संदेश दिया तो यातायात के नियमों से संबंधित था। पुलिसकर्मी इस वीडियो में कहते हैं, 'ये हम हैं, ये हमारा लट्ठ है और ये पावरी हो रही है।' वीडियो में दिख रहा है कि तीनों लड़के जो बाइक में बिना हेल्मेट के सवार थे वो पुलिस से हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक करीब 68 हजार लोग देख चुके हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग शेयर भी कर रहे हैं और 34 के करीब लाइक कर चुके हैं।

पाकिस्तानी युवती ने की थी शुरूआत

आपको बता दें कि पाकिस्तानी कंटेट क्रिएटर दनानीर मुबीन ने दरअसल एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो में उन्होंने पार्टी शब्द को 'पावरी' कहा था जिसके बाद यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। कुछ दिन पहले सरहद पर पट्रोलिंग कर रहे सेना के दो जवानों ने Pawri ट्रेंड पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें में पट्रोलिंग करते नज़र आ रहे थे। 

अगली खबर