[VIDEO] ट्रेनिंग लेने गए टीचर साथियों के साथ करने लगे नागिन डांस, वीडियो वायरल होने पर गिरी गाज

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 29, 2019 | 11:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Viral Video: ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान नागिन डांस करते हुए वीडिया वायरल होने पर एक टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है। मामला राजस्थान के जालौर से सामने आया है।

teacher nagin dance video viral
शिक्षकों का नागिन डांस करते हुए वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली : राजस्थान के जालौर से एक बेहद ही दिलचस्प मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल के शिक्षकों के ट्रेनिंग प्रोग्राम की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे साथ ही सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।जानकारी के मुताबिक ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान ये टीचर नागिन डांस कर रहे थे। इसकी वीडियो सामने आने पर एक टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है।

इसके साथ ही दो अन्य शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। मामला राजस्थान के जालौर जिले से सामने आया है। बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद टीचर के निलंबन के आदेश जारी किए गए। ये वीडियो 10 दिन पुराना है जब ये टीचर जालौर में एक ट्रेनिंग प्रोग्राम में भाग ले रहे थे।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ टीचर नागिन गाने की धुन पर लोट-पोट होकर डांस कर रहे हैं जबकि वहीं बैठे अन्य दूसरे टीचर उन्हें चीयर-अप कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। नागिन गाने की धुन पर डांस करते हुए ये सभी इतने मशगूल हो गए थे कि एक महिला टीचर जमीन पर सांप की तरह लोटने लगी।

जालौर जिला शिक्षा अधिकारी अशोक रोशवाल ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद हमने एक टीचर को सस्पेंड कर दिया है जिसने इस डांस कार्यक्रम को आयोजित किया था। साथ ही अन्य दो टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि ये दो टीचर की नई नियुक्ति हुई है इसलिए उन्हें नियमों के बारे में पता नहीं होगा।

उन्होंने आगे ये भी कहा कि डांस मस्ती करना कोई गुनाह नहीं है लेकिन हर कुछ का एक नियम कानून होता है। इधर बहुत सारे शिक्षकों ने इस निलंबन आदेश का बहिष्कार किया है। एक ने बताया कि ब्रेक टाइम में हम सब बस टाइमपास कर रहे थे इस में कुछ भी अश्लील या किसी का क्या नुकसान है? क्या सरकारी टीचर अपने साथियों के साथ इस तरह की मस्ती नहीं कर सकते हैं। ये न्यायिक कार्रवाई नहीं है। 
 

अगली खबर