[Viral Video] जब लुटेरों ने लौटा दिया लूट का सामान, वायरल हो रहा वीडियो

Robbers return valuables viral video: पाकिस्तान में लूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लुटेरे एक फूड डिलीवरी बॉय को लूटने के बाद उसका कीमती सामान लौटाते दिख रहे हैं।

Robbery Video
फुटेज में दिख रहा है कि लुटेरा ना सिर्फ सामान लौटाता है बल्कि उस डिलीवरी बॉय को शांत करने की भी कोशिश करता है  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में हेलमेट पहने बाइक पर दो व्यक्ति एक सड़क पर दिखाई देते हैं
  • वो एक डिलीवरी बॉय से लूट करते हैं फिर उसका सामान वापस भी कर देते हैं
  • कराची की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: क्या कभी आपने सुना कि आदमी का लुटने के बाद लूटा गया सामान वापस मिल जाए वो भी उन्हीं के द्वारा जिन्होंने उसे लूटा है जी हां पाकिस्तान में एक ऐसा ही वाकया सामने आया है जहां एक डिलीवरी बॉय के साथ दो लुटेरे लूटपाट करते हैं फिर उसका सामान लौटा भी देते हैं, सीसीटीवी फुटेज में कैद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये घटना कराची में घटी है वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में हेलमेट पहने बाइक पर दो व्यक्ति एक सड़क पर दिखाई देते हैं जबकि एक फूड डिलीवरी बॉय को अपने दोपहिया वाहन को पार्क करते और पैकेट को उतारते हुए देखा जा सकता है।

जैसे ही दोनों डिलीवरी पर्सन के पास पहुंचते हैं, राइडर बाइक को रोक देता है और फिर बाइक पर सवार एक शख्स उतर जाता है और डिलीवरी वाले से लूट करता दिखाई दे रहा है, हालांकि, कुछ सेकंड बाद, डिलीवरी वाले को लुटेरों के सामने गिड़गिड़ाते और रोते हुए देखा जा सकता है इसके बाद लुटेरे के मन में पता नहीं क्या आता है और वो उसका लूटा हुआ सामान लौटा देते हैं।

लुटेरों में से एक ने डिलीवरी बॉय को गले भी लगाया

फुटेज में दिख रहा है कि लुटेरा ना सिर्फ सामान लौटाता है बल्कि उस डिलीवरी बॉय को शांत करने की भी कोशिश करता है और यहां तक ​​कि लुटेरों में से एक ने उस डिलीवरी बॉय को गले भी लगाया वहीं दूसरे लुटेरे ने उससे हाथ भी मिलाया और बाइक को आगे भगा ले गया।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है और लोग लुटेरों की इस भावना की तारीफ भी कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है-'एक शैतान के शरीर में एक संत दिल,' वहीं लोगों ने इस वीडियो पर अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दी है।

अगली खबर