रूसी सोशल मीडिया स्‍टार ने 20 साल के सौतेले बेटे से रचाई शादी, पति को दिया तलाक

Social media news: रूस में एक सोशल मीडिया स्‍टार ने अपने पति को तलाक देने के बाद सौतेले बेटे से ही शादी रचा ली। यह शादी सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है।

रूसी सोशल मीडिया स्‍टार ने 20 साल के सौतेले बेटे से रचाई शादी, पति को दिया तलाक
रूसी सोशल मीडिया स्‍टार ने 20 साल के सौतेले बेटे से रचाई शादी, पति को दिया तलाक  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रूस में सोशल मीडिया स्‍टार ने सौतेले बेटे से शादी की है
  • इससे पहले उनका अपने पति से तलाक हो गया था
  • इस शादी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है

मास्‍को : रूस में एक सोशल मीडिया स्‍टार की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि उन्‍होंने जिस शख्‍स से शादी की है, वह उनके पूर्व पति का दूसरी शादी से हुआ बेटा है। रूसी सोशल मीडिया स्‍टार का नाम मरीना बलमशेवा (35) बताया जा रहा है, जिसे खुद से 15 साल छोटे सौतेले बेटे से शादी रचा ली। उनकी यह शादी यहां सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी हुई है। दोनों ने पिछले सप्‍ताह शादी की है, जिसके बाद से यह चर्चा में है।

सौतेले बेटे से कर ली शादी

बताया जा रहा है कि वे साल की शुरुआत में ही शादी करना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण उन्‍हें अपनी शादी टालनी पड़ी और अब उन्‍होंने बीत सप्‍ताह कोर्ट मैरिज की। 'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, मरीना ने पूर्व में ऐरे नाम के एक शख्‍स के साथ शादी की थी, लेकिन उनका शादीशुदा जीवन 10 साल ही चला। इसके बाद उन्‍होंने ऐरे से तलाक ले लिया। इस दौरान वह ऐरे के बेटे के संपर्क में आईं और फिर दोनों के बीच प्‍यार ऐसा परवान चढ़ा कि उन्‍होंने शादी का फैसला ले लिया।

वायरल हो रही तस्‍वीरें

मरीना के पूर्व पति ऐरे के बेटे व्‍लादिमीर की उम्र 20 साल के आसपास है। वह सात साल के थे, जब मरीना ने उनके पिता ऐरे से शादी की थी, लेकिन यह शादी टिक नहीं पाई। मरीना के मुताबिक, ऐरे से तलाक के बाद उन्‍हें व्‍लादिमीर से प्‍यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो भी शेयर किए हैं, जिसमें देनों काफी खुश और दस्‍तावेजों पर साइन करते दिख रहे हैं। मरीना गर्भवती हैं और व्‍लादिमीर के साथ जल्‍द ही रूस के किसी बड़े शहर में श‍िफ्ट होने जा रही हैं।

मरीना रूस की चर्चित सोशल मीडिया स्‍टार हैं। एक डॉक्‍युमेंट्री में काम करने के बाद वह सुर्खियों में आई थीं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्‍छी खासी फैन-फॉलोविंग है। शादी के उनके फोटोग्राफ्स को भी खूब शेयर किया जा रहा है।

अगली खबर