भेड़ों ने किया सड़क जाम, फिर एक कुत्ते ने जो किया उसे देखकर बन जाएगा दिन, वीडियो वायरल

Dog Sheep Funny Video: सोशल मीडिया पर कुत्ते और भेड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। वीडियो देखने के बाद आप भी जमकर ठहाके लगाएंगे।

Sheep Dog Funny Video Goes Viral on Social Media
मजेदार है ये वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मजेदार है जानवरों का ये वीडियो
  • भेड़ों ने कर दिया सड़क जाम
  • 'ट्रैफिक पुलिस' वाला बन गया कुत्ता

Sheep Dog Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Video) ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो काफी क्यूट होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। इस कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक कुत्ते ने जिस तरह धमाल मचाया उसे देखकर शायद ही किसी की हंसी रुक पाए। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक सड़क पर भेड़ों का जमावड़ा लगा है। रास्ता पतला होने के कारण एक साथ काफी संख्या में भेड़ फंस जाती है। नजारा देखकर ऐसा लगा रहा है जैसे सड़क पूरी तरह से जाम है। भेड़ों का निकलना मुश्किल हो रहा है। अचानक एक कुत्ता पीछे से दौड़ते हुए वहां पहुंच जाता है और उछलते हुए सबसे आगे चला जाता है। फिर कुत्ता पीछे लौट जाता है तो सभी भेड़ लाइन में आ जाते हैं। फिर धीरे-धीरे सभी वहां से निकल जाते हैं। वहीं, कुत्ते की हरकत देखकर ऐसा लगता है जैसे वो ट्रैफिक पुलिस वाला हो और ट्रैफिक जाम हटाने के लिए वहां पहुंचा हो। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें  -  Viral: बच्ची ने दौड़कर छुए जवान के पैर, फिर फौजी ने जो किया उसने लोगों का दिल जीत लिया

दिन बनाने वाला वीडियो

वीडियो (Funny Video) देखकर यकीनन आप भी ठहाके लगा रहे होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Yoda4ever' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 85 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, 12 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किए हैं। आलम ये है कि लोग जमकर चटकारे लेते हुए वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

अगली खबर