Video: भाई की शादी में डांस कर रही थी बहनें, तभी पीछे खड़े होकर ऐसी हरकतें करते कैमरे में पकड़े गए बहनों के हसबैंड

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 09, 2022 | 15:42 IST

Wedding Video: जब दूल्हे की बहनें स्टेज पर डांस कर रही थीं, तभी पीछे खडे़ उनके हसबैंड कुछ अजीबोगरीब हरकतें कर रहे थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

dance
डांस वीडियो  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस का वीडियो
  • भाई की शादी में बहनों का जोरदार डांस
  • बहनों ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग

Wedding Video: सोशल मीडिया पर शादियों के तमाम वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। कई वीडियो दूल्हा-दुल्हन से जुड़े होते हैं तो कुछ वीडियो दूल्हा-दुल्हन के भाई-बहनों और रिश्तेदारों के भी होते हैं। इस वीडियो में भी ऐसा ही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की शादी के दौरान उसकी बहनें स्टेज पर जबरदस्त डांस करती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर दूल्हे की बहनों का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हे की तीन बहनें स्टेज पर अपने डांस से आग लगाते नजर आ रही हैं।

दूल्हे की बहनों ने अपने भाई की शादी के मौके पर इतना जबरदस्त डांस किया कि वहां मौजूद सभी लोग हूटिंग करने लगते हैं। आप देख सकते हैं कि पहले दूल्हे की दो बहनों स्टेज पर 'दिल तो पागल है' फिल्म के सुपरहिट गाने पर अपने लटके-झटके दिखाती हैं। इसके बाद वह दोनों 'इलीगल वेपन 2.0' गाने पर धमाका करती नजर आती हैं। इसके बाद उनकी एक और बहन इन दोनों को जॉइन करती है और फिर तीनों बहनें मिलकर 'गल्लां कर दी' गाने पर अपने डांस से स्टेज पर कहर ढा देती हैं। देखें वीडियो- 

पीछे ऐसी हरकत करते रहे उनके हसबैंड

आप देख सकते हैं कि जब दूल्हे की बहनें स्टेज पर डांस कर रही थीं, तभी पीछे खडे़ उनके हसबैंड कुछ अजीबोगरीब हरकतें कर रहे थे। दरअसल, दूल्हे की बहनों के हसबैंडों को भी उनके साथ डांस परफॉर्म करना था। इसलिए वह पीछे खड़े होकर अपनी बारी से पहले डांस प्रैक्टिस कर रहे होते हैं। इस दौरान उनकी हरकतें कैमरे में कैद हो जाती हैं। आप देख सकते हैं कि तीनों बहनों के स्टेज पर उतरने के बाद उनके हसबैंड भी स्टेज पर आकर इनके साथ डांस करने लगते हैं। सारे मिलकर 'जिहने मेरा दिल लुटिया' और 'तेरे संग यारा आंख लड़ने लगी' जैसे सुपरहिट गानों पर डांस करते हैं और शादी का माहौल ही बदल देते हैं।

वीडियो तेजी से हुआ वायरल

वीडियो को Kritika Khurana नामक यूजर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भाई की शादी के लिए बहनों ने दिया डांस परफॉर्मेंस।' वीडियो को अब तक 72 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अगली खबर