Shocking: जहरीले सांप के साथ मस्ती कर रहा था शख्स, वीडियो में देखें खौफनाक अंजाम

Snake Attack Viral Video: बहुत पुरानी कहावत है बिना वजह किसी को परेशान ना करें। एक शख्स जहरीले सांप के साथ कुछ ऐसा ही कर रहा था, फिर जो उसके साथ हुआ उसे वो जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा।

Snake Video Snake Attack On Man Watch Shocking Viral Video
सांप का खतरनाक अंदाज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सांप के साथ पंगा ले रहा था शख्स
  • सांप का जवाब देखकर हैरान रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Snake Viral Video: लोगों से अक्सर कहा जाता है कि जानवरों से दूर रहें। क्योंकि, जानवर कब, कहां और किस तरह से हमला कर दे कुछ कहा नहीं जा सकता? खासकर, जब बात सांप की हो तो फिर क्या कहना? क्योंकि, सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। ऐसे में अगर जब किसी का सामना सांप से हो जाए तो परिणाम क्या हो सकता है इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। सोशल मीडिया (Social Media) पर सांपों के भी कई वीडियो शेयर होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स सांप के साथ मस्ती कर रहा था। लेकिन, सांप ने ऐसा जवाब दिया जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

ज्यादातर लोगों को सांप (Snake Video) से डर लगता है। लिहाजा, लोग उससे दूरी बनाकर रखते हैं। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सांप के साथ भी लुका छिपी का खेल खेलना अच्छा लगता है। कई बार तो लोग बच जाते हैं, लेकिन कई बार परिणाम खतरनाक भी हो जाता है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स सांप के साथ मजे ले रहा है। हालांकि, शख्स ने जूते पहन रखे हैं, लेकिन बार-बार वो सांप को उकसा रहा है और चैलेंज कर रहा है। परिणाम ये होता है कि सांप का धैर्य जवाब दे देता है और शख्स के पैर पर जोरदार हमला करता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: वर्कऑउट कर रहे थे दो लोग बीच में भालू ने कर दिया कमाल, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

दिल दहलाने वाला वीडियो

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप जरूर सहम गए होंगे। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो दंग रह गया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'honeynandu143' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग इस रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये पागलपन है, तो कुछ कहना है कि किस्मत अच्छी थी कि बच गया। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर