कुर्सी में ऐसी जगह छिपकर बैठा था सांप, Video देखकर उड़ जाएगी आपकी रातों की नींद

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 24, 2022 | 13:08 IST

Snake Viral Video: बड़े-बुजुर्ग हमेशा सलाह देते हैं कि सांप से जितना दूर हो सके, उतना दूर रहना चाहिए। हालांकि, सांप कहीं न कहीं इंसानों के बीच पहुंच ही जाता है। आपने अपने घरों में भी सांप को छिपे हुए देखा होगा। इन दिनों एक सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को डरा रहा है।

SNAKE
कुर्सी में छिपा सांप  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुर्सी में छिपकर बैठा था सांप
  • वीडियो देखकर डर गए लोग
  • हमेशा जांच-परखकर कुर्सी पर बैठें

Snake Viral Video: सांप धरती पर पाया जाने वाला एक ऐसा जीव है, जिसके काटने से इंसान की एक ही झटके में मौत हो सकती है। कई सांप तो इतने जहरीले होते हैं, जिनके काटने से इंसान लहर भी नहीं देता है और पलभर में उसकी मौत हो जाती है। बड़े-बुजुर्ग हमेशा सलाह देते हैं कि सांप से जितना दूर हो सके, उतना दूर रहना चाहिए। हालांकि, सांप कहीं न कहीं इंसानों के बीच पहुंच ही जाता है। आपने अपने घरों में भी सांप को छिपे हुए देखा होगा। इन दिनों एक सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को डरा रहा है।

ऐसी जगह छिपकर बैठा था सांप

वायरल वीडियो में सांप एक कुर्सी में छिपा हुआ नजर आ रहा है। सांप इस कुर्सी में ऐसी जगह छिपकर बैठा दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भी भरोसा नहीं होगा। अगर आप कुर्सी को बिना झाड़े-पोछे ऐसे ही जाकर उसमें बैठ जाते हैं, तो आपको तुरंत ही सावधान होने की जरूरत है। इस वीडियो में सांप कुर्सी के ऐसे कोने में छिपा बैठा है, जिसे देखकर हो सकता है आप अगली बार किसी कुर्सी पर बैठने से पहले सौ बार सोचें। वीडियो देखकर कई लोगों की रातों की नींद उड़ गई है। 

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

बता दें कि गर्मी के मौसम में सांप ठंडक वाली जगह ढूंढकर चुपचाप वहां बैठना पसंद करते हैं। ऐसे में सांप इस कुर्सी में ऐसी जगह जाकर बैठ गया है, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी। आपके घर में अगर प्लास्टिक की कुर्सी होगी तो आपने देखा होगा कि उसमें कुछ ऐसी जगह होती है, जहां पर सांप बैठ सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप कुर्सी के पिछले पांवों में बने छेद में बैठ गया है। यहां से वह किसी को दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि एक शख्स की पैनी नजर इस सांप पर पड़ जाती है। देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

मोबाइल कैमरे में सांप का वीडियो रिकॉर्ड करता है शख्स

इसके बाद शख्स अपने मोबाइल के कैमरे से कुर्सी के पांव में मौजूद छेद को दिखाता है। इसमें आपको भी एक खतरनाक सांप रेंगता हुआ नजर आ रहा होगा। सांप को ऐसी जगह बैठा देखकर लोगों के होश उड़ गए। वीडियो जब शुरू होता है तो पहले तो समझ नहीं आता कि शख्स क्या दिखाना चाहता है। हालांकि जैसे ही वीडियो कैमरे के सामने सांप आता है, वैसे ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है।

अगली खबर