बुलेट की सवारी से लेकर घुड़सवारी तक....देखें सोनाली फोगाट के 5 धांसू वीडियो

Sonali Phogat Video: सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। लोग उनकी तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद करते थे।

Sonali Phogat Top Five Video Must Watch
सोनाली फोगाट के धांसू अंदाज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं सोनाली फोगाट
  • वीडियो में देखें सोनाली के धांसू अंदाज

Sonali Phogat Top Video: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से गोवा में मौत हो गई। उनकी मौत से देशवासियों को बड़ा झटका लगा है। कई लोगों को तो उनकी मौत पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। आलम ये है कि हर तरफ उनकी मौत की ही चर्चा हो रही है। हालांकि, उनकी मौत पर अब सवाल बी उठने लगे हैं और कई लोगों ने जांच की भी मांग की है। सोनाली ना केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थीं, बल्कि राजनीतिक गतिविधियों में भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती थीं। साल 2019 में उन्होंने विधानसभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इन सबके बावजूद सोनाली बिंदास जिंदगी जीने में विश्वास रखती थीं। इंसका अंदाजा आप उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। 

सोनाली हमेशा जिंदादिली के साथ जिंदगी जीना चाहती थीं। इसलिए, कई बार वो अकेले ही सफर पर निकल पड़ती थीं। गाड़ी चलाना, घुड़सवारी करना, पहाड़ों पर चढ़ना, घूमना उन्हें काफी पसंद था। करोड़ों की मालकिन सोनाली ने कभी हार नहीं मानी। पति की मौत के बाद भी उन्होंने ना केवल खुद को संभाला बल्कि अपनी बेटी की भी परवरिश की। बिग बॉस में कई, कई म्यूजिक एल्बम में काम किए और राजनीति में भी किस्मत आजमाई। सोनाली फोगाट के इन धांसू वीडियोज को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह की वो जिंदगी जीती थीं। 

अगली खबर