Amazing: आंख में नमक डालकर और पट्टी बांधकर बना दी सोनू सूद की अद्भुत पेंटिंग, हैरान रह गए लोग

Amazing Video: इन दिनों सोनू सूद के एक फैन ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनू सूद के एक फैन ने अपनी आंखों पर नमक डालकर और फिर उसके ऊपर से पट्टी बांधकर उनकी एक अद्भुत पेंटिंग बनाई है।

sonu
सोनू सूद की पेंटिंग  |  तस्वीर साभार: Twitter

Amazing Video: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को भला कौन नहीं जानता। लॉकडाउन के समय अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत सारे जरूरतमंद लोगों की मदद की थी। इसके बाद लोग सोनू सूद के फैन हो गए थे। इन दिनों सोनू सूद के एक फैन ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनू सूद के एक फैन ने अपनी आंखों पर नमक डालकर और फिर उसके ऊपर से पट्टी बांधकर उनकी एक अद्भुत पेंटिंग बनाई है।

आंखों पर पट्टी बांधकर बना दी सोनू सूद की पेंटिंग

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। दरअसल, इस फैन ने अनोखे तरीके से सोनू सूद को धन्यवाद दिया है। बिहार के रहने वाले अजमेर आलम नाम के सोनू सूद के फैन ने सबसे पहले अपनी आंखों पर नमक डाला। इसके बाद उसके ऊपर पट्टी बांधी और अभिनेता की जबरदस्त पेंटिंग बनाई। आप वीडियो में इस जबरा फैन को अभिनेता की पेंटिंग बनाते हुए देख सकते हैं। विकास कुमार गुप्ता नाम के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। 

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

वीडियो शेयर करते हुए विकास कुमार गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, 'सिवान, बिहार के रहने वाले अजमेर आलम ने आंखों में नमक डालकर और काली पट्टी बांधकर मसीहा @SonuSood साहब की अद्भुत पेंटिंग बनाई है, जो काबिले तारीफ है. अजमेर चाहता है कि सोनू सूद से मिल कर पेंटिंग पेश करे.' बता दे कि किसी सार्वजनिक समारोह में इस वीडियो को शूट किया गया है। देखें वीडियो- 

इसमें आप अजमेर आलम को सबसे पहले अपनी आंखों के ऊपर नमक डालते हुए देख सकते हैं। इसके बाद एक शख्स ने अजमेर की आंखों पर काली पट्टी बांधी। फिर अजमेर ने लाइव दर्शकों के सामने कैनवास पर पेंटिंग करना चालू किया और देखते ही देखते सोनू सूद की पेंटिंग बना डाली। इसके बाद वह अपनी आंखों से पहले काली पट्टी और फिर नमक को हटाता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अगली खबर