VIRAL VIDEO: शादी में पहुंचा SPECIAL हाथी, दूल्हा-दुल्हन को वरमाला पहनाने के बाद ऐसा दिया आर्शीवाद

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया में इन दिनों एक हाथी का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें वो दूल्हा-दुल्हन को वरमाला पहनाने के बाद सूंड से आर्शीवाद देता नजर आ रहा है।

Special elephant gave blessings to newly married couple in wedding Video Viral
शादी में हाथी ने दूल्हे के सामने दुल्हन को पहनाई वरमाला।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शादी में पहुंचा हाथी
  • दूल्हा-दुल्हन को हाथी ने पहनाई वरमाला
  • बाद में हाथी ने अपनी सूंड से दोनों को दिया आर्शीवाद

VIRAL VIDEO: भारतीय शादियां हमेशा से अपने अलग-अलग अंदाज के लिए जाना जाती रही हैं। देश के हर राज्यों में शादियों में अलग-अलग तरह की रस्में देखने को मिलती हैं। लेकिन क्या आपने किसी शादी में हाथी को देखा है। हम बात नकली हाथी की नहीं बल्कि असली हाथी की कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादी में हाथी नजर आ रहा है। हाथी सिर्फ नजर ही नहीं आ रहै है बल्कि उसने ऐसा कुछ किया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। 

शादी में हाथी ने दूल्हे के सामने दुल्हन को पहनाई वरमाला

जूनियर भालू का अचानक बदला मिजाज, जंगल में जमकर लगाने लगा ठुमके, 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियों में ये हाथी शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन को आर्शीवाद देता नजर आ रहा है। इस दौरान वहां मौजूद हजारों लोग इसे देखकर हैरान हो गए। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जयमाला के समय दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। इसी दौरान एक हाथी स्टेज पर आता है। हाथी पहले सफेद फूलों की एक वरमाला दुल्हन के गले में डालता है। इसके बाद वह दूल्हे के गले में भी सफेद फूलों की एक वरमाला डालता है।

हाथी ने अपनी सूंड से दूल्हा-दुल्हन को दिया आर्शीवाद

वरमाला डालने के बाद वो हाथी दूल्हा-दुल्हन के सिर पर बारी-बारी अपनी सूंड रखकर आर्शीवाद देता है। इस दौरान स्टेज के आसपास मौजूद लोग इस पल को अपने मोबाइल में कैद करते दिख रहे हैं। शादी में हाथी की मौजूदगी का ये वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में लोग अपनी अलग-अलग राय रख रहे हैं। एक ने कहा कि इतने लोगों के बीच हाथी को खुला छोड़ना खतरनाक हो सकता है, तो किसी ने कहा कि इस तरह के कामों के लिए हाथियों से प्रैक्टिस करवाई जाती है।

Viral: हाथी ने सिर के बल किया ऐसा स्टंट, नजारा देखते रह गए लोग, दिन बना देगा वीडियो

अगली खबर