Viral: बच्चों से प्रिंसिपल साहब ने साफ करवाया स्कूल का टॉयलेट! कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला नजारा

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चों से स्कूल का टॉयलेट साफ करवाया जा रहा है।

Students Force To Clean Toilet In Government School Shocking Video Goes Viral
बच्चों से टॉयलेट साफ करवाया गया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • प्रिंसिपल ने छात्रों से साफ करवाया टॉयलेट!
  • वीडियो देख भड़के लोग

Students Clean Toilet Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई मामला जरूर छाया रहता है। इनमें कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। जबकि, कुछ मामलों पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला वीडियो (Shocking Video) सामने आया है। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। क्योंकि, इस वीडियो (Viral Video) में छोटे-छोटे बच्चों से स्कूल का टॉयलेट साफ करवाया जा रहा है। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया और अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है। तो आइए, जानते हैं कहां की ये घटना है?

जानकारी के मुताबिक, ये शॉकिंग वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया जिले स्थित सोहवन का है। जहां पिपरा कला प्राथमिक विद्यालय में छात्रों से स्कूल का टॉयलेट साफ करवाया जा रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह छात्रों से जबरन टॉयलेट साफ करवाया जा रहा था। एक शख्स उन छात्रों का डांट भी करहा है और कह रहा है कि अगर ठीक से टॉयलेट साफ नहीं हुआ तो बंद कर दिया जाएगा। किसी ने चुपके से इस मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो (Trending Video) सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। हालांकि, टॉयलेट साफ करने वाला शख्स कौन है इसकी अब तक पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन, कयास लगाया जा रहा है कि इन सबके पीछे स्कूल के प्रिंसिपल का हाथ है। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  चायवाले को दिल दे बैठी MBBS डॉक्टर, घरवाले को बताए बिना किया प्रपोज, अमर हो गई प्रेम कहानी!

वीडियो ने मचाया बवाल

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह ने कहा कि आदमी की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। लेकिन, प्रखंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है और रिपोर्ट मिलने के बाद जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया है और सरकारी व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।  

अगली खबर