ये कैसा जुगाड़! बिहार में 'पुलिस गाड़ी की हेडलाइट' में हुआ 'इंटर का एग्जाम', Video देख पकड़ लेंगे माथा

bihar exam viral Video: बिहार से पुलिस गाड़ियों की हेडलाइट में इंटर की परीक्षा देते छात्रों का वीडियो सामने आय़ा है जिसे लेकर विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है।

bihar exam viral Video
ये कैसा जुगाड़! 'पुलिस गाड़ी की लाइट' में हुआ 'एग्जाम' 

बिहार के मोतिहारी में एक कॉलेज में पुलिस गाड़ी की हेडलाइट की रोशनी में छात्रों का BSEB क्लास 12 की परीक्षा देने का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो के सामने आने पर आरजेडी ने इसे नीतीश सरकार की नाकामी का सबसे बड़ा नमूना बताया तो वहीं बीजेपी ने भी इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

यह वीडियो महाराजा हरेंद्र किशोर कॉलेज की है, यहां पर इंटर परीक्षा का सेंटर पड़ा है यहां परीक्षा देते वक्त कुछ ऐसी समस्या खड़ी हो गई कि छात्रों को परीक्षा देते-देते वहां सेंटर पर अंधेरा हो गया, इसके बाद तो वहां पर हंगामा मचने लगा और प्रशासन ने फिर आनन-फानन में एक तरीका अपनाया।

आप भी ये वीडियो देख लें- 

कॉलेज में लाइट नहीं होने के कारण पुलिस की गाड़ी से लाइट जलाई गई तब जाकर छात्रों ने एग्जाम दिया, स्कूल प्रशासन ने बताया कि यहां छात्राओं का सेंटर था दूसरी पाली में करीब बारह सौ परीक्षार्थियों की परीक्षा थी ऊपर हॉल में बैठने के लिए सीटिंग प्लान किया गया था लेकिन बैठने को लेकर समस्या हो गई जिसके बाद अव्यवस्था फैलती गई और हंगामा होने लगा।

फिर अधिकारियों के समझाने पर देर शाम परीक्षा शुरू हो पाई जिसके चलते ये परीक्षा होते-होते अंधेरा हो गया फिर ये तरीका अपनाना पड़ा।

अगली खबर