रेलवे ट्रैक पर बाइक से स्टंट कर रहा था शख्स, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल, जानें क्या है पूरा मामला?

Stunt Video: सोशल मीडिया पर स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक बाइक से रेलवे ट्रैक पर स्टंट कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

Stunt on Railway Track in Bulandshahr Shocking Video Goes viral
खतरनाक स्टंट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बुलंदशहर में जानलेवा स्टंट
  • बाइक से रेलवे ट्रैक पर स्टंट कर रहे थे तीन युवक
  • वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

Stunt Viral Video: आज कल युवाओं में स्टंट को लेकर काफी क्रेज है। कई लोग तो जान जोखिम में डालकर स्टंट (Stunt Video) करते हैं। सोशल मीडिया पर स्टंट को लेकर एक से एक चौंकाने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में स्ंटट का एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें तीन युवक बाइक से रेलवे ट्रैक पर स्टंट कर रहे हैं। वहीं, स्टंट का वीडियो (Shocking Video) वायरल होने पर बवाल मच गया और पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दावा किया जा रहा है कि स्टंट का यह वायरल वीडियो (Viral Video) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। वीडियो में आप देख सकते हैं तीन युवक बाइक पर बैठे हुए और उसे रेलवे ट्रैक पर दौड़ाते नजर आ रहे हैं। जरा सोचिए, अगर इसी बीच कोई ट्रेन आ जाती तो परिणाम क्या होता? तीनों युवकों का बचान मुश्किल हो जाता। इतना ही नहीं एक युवत तो चलती बाइक के बीच में खड़ा है। वहीं, एक युवक बाइक चला रहा है और तीसरा पीछे बैठा है। जबकि, एक शख्स वीडियो बना रहा होता है। तो पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -   Video: हाथियों के साथ सेल्फी ले रहा था शख्स, फिर जो हुआ उसे देख कहेंगे, 'शौक के चक्कर में जान चली जाती'

जानलेवा स्टंट...

वीडियो देखकर आपको अंदाज लग गया होगा कि स्टंट करने के चक्कर में किस तरह लोग जान से खेल रहे हैं। वहीं, वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया और पुलिस ने बाइक समेत तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह मामला ककोड़ थाना इलाके के वैर रेलवे स्टेशन के पास का है। पुलिस का कहना है कि एमवी एक्ट के तहत चालान काटा गया है और तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है। गौरतलब है कि स्टंट को लेकर इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 

अगली खबर