Video: भीड़भाड़ वाली सड़क पर ट्रक से किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर थम जाएगी सांसें

Stunt Viral Video: स्टंट को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। कुछ लोग मजे के लिए स्टंट करते हैं, जबकि कुछ मजबूरी के लिए इस तरह का कदम उठाते हैं। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि रेड लाइट पर एक ट्रक और कार खड़ी है। अचानक सामने तेज रफ्तार में एक ट्रक वहां पहुंच जाता है। ट्रक को देखकर आपको समझ में आ जाएगा कि वह अनियंत्रित है।

Stunt viral Video Truck Stunt Shocking Viral Video in Hindi
खतरनाक स्टंट  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • ट्रक ड्राइवर ने बड़ी मुश्किल से बचाई कार वालों की जान
  • भीड़भाड़ वाली सड़क पर किया खतरनाक स्टंट
  • स्टंट देखकर हैरान रह गए लोग

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जो आमतौर पर हम आसानी से नहीं देख पाते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर होते रहते हैं, जिसके बारे में कई बार हम सोच भी नहीं सकते। इसी कड़ी में स्टंट (Stunt Video) का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर एक पल के लिए किसी की भी सांसें थम जाएगी। क्योंकि, भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक ड्राइवर जिस तरह से ट्रक को लेकर निकलता है वो काफी चौंकाने वाला है।  

स्टंट को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। कुछ लोग मजे के लिए स्टंट करते हैं, जबकि कुछ मजबूरी के लिए इस तरह का कदम उठाते हैं। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि रेड लाइट पर एक ट्रक और कार खड़ी है। अचानक सामने तेज रफ्तार में एक ट्रक वहां पहुंच जाता है। ट्रक को देखकर आपको समझ में आ जाएगा कि वह अनियंत्रित है। उसी वक्त रेड लाइट पर खड़े ट्रक और कार के सामने से ड्राइवर उसे जिस तरह से निकालता है उसे देखकर किसी की भी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। ड्राइवर सफलतापूर्वक ट्रक को लेकर निकल जाता है और हादसा होने से बच जाता है। 

दिल दहलाने वाला वीडियो

इस नजारे को देखने के बाद एक पल के लिए आपकी सांसें भी जरूर थम गई होगी। लेकिन, यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। अब यह खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो को अब तक तीन करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा नजारा पहली बार देखा। जबकि, कुछ का कहना है कि बड़ी घटना घटते-घटते बच गई। वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर