[VIDEO] महंगी बाइक देख रुकवाई, फिर पुलिस ने जो किया उसकी सोशल मीडिया पर होने लगी तारीफ

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 29, 2019 | 18:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तमिलनाडु पुलिस का एक एक बेहद खास वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक बाइक वाले को सड़क पर रुकवाते हैं फिर उसके बाद जो होता है वो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया है।

tamilnadu police stops costly bike
तमिलनाडु पुलिस ने बाइक रुकवाई, वायरल हुआ ये वीडियो  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली : आम तौर पर सड़कों पर वाहनों को रोकने वाली पुलिस या तो उनसे चालान वसूलती है यी फिर उनके कागजात चेक करती है। लेकिन तमिलनाडु की पुलिस ने जो काम किया है उसकी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा है। एक महंगी बाइक वाले को रास्ते में रुकवाकर पुलिस ने जो किया उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।   

मामला तमिलनाडु का है। दरअसल एक यूट्बूबर अपनी 19 लाख रुपए की महंगी बाइक चलाकर जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में पेट्रोलिंग के खड़े 4-5 पुलिसकर्मियों की टुकड़ी ने उसे रोका फिर उस बाइक पर सवार शख्स से बाइक की कीमत और उसकी खासियत के बारे में पूछताछ करने लगा।

दरअसल पुलिसकर्मी उसकी खास स्पोर्टस बाइक देखकर आकर्षित हो गए थे और उसे पास से देखे बिना नहीं रह सके इसलिए उसे रास्ते में रुकवाया और उससे बेहद अच्छे से बाइक के बारे में बातचीत की उसके बारे में खासियतें जानीं। इतना ही नहीं उन्होंने बाइकर से पुछा की अगर उसे कोई आपत्ति ना हो तो वे उसकी बाइक के साथ फोटो खिंचवा सकते हैं?

 

 

सोशल मीडिया पर इन पुलिससकर्मियों के व्यवहार की खूब तारीफ हो रही है। आम तौर पर पुलिसकर्मियों का ये साइड सामने नजर नहीं आता है लेकिन इस वीडियो से पुलिसकर्मियों की एक खास साइड को लोगों के सामने आई है जिससे लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं।

दरअसल ये वाक्या यूट्यूबर ब्लॉगर केसी के साथ हुआ। उसने बाद में अपने चैनल में इस वीडियो को शेयर करते हुए वाक्ये का जिक्र किया। उसने बताया कि तमिलनाडु पुलिस ने मुझे इसके लिए रोका। उसने बताया चूंकि पुलिस ने उसे कागज चेक करने के लिए रोका था लेकिन सारे कागजात सही निकलने के बाद जब उन्होंने बाइक के साथ फोटो की डिमांड की तो वह रोक नहीं पाया।

उसने आगे बताया कि वह मुंबई से मदुरई बाइक पर जा रहा था। उसकी बाइक बीएमडब्ल्यू आर 1200 जीएस थी जो एक स्पोर्ट्स बाइक है इसकी कीमत 19 लाख रुपए से शुरू होती है। सोशल मीडिया पर लोग पुलिस की उदारता की तारीफ कर रहे हैं।

अगली खबर