35 वर्षीय टीचर ने 15 साल के छात्र के साथ खेत में बनाए शारीरिक संबंध, कोर्ट पहुंचा मामला तो..

एक 35 साल की महिला टीचर को अपने ही छात्र के साथ यौन उत्पीड़न करने का दोषी पाया गया है। कोर्ट इस मामले पर 15 फरवरी को फैसला सुनाएगी।

teacher 35, found guilty of having outdoor sex with her 15-year-old pupil
टीचर ने 15 साल के छात्र के साथ खेत में बनाए शारीरिक संबंध 
मुख्य बातें
  • 35 साल की महिला टीचर को 15 साल के स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने का दोषी
  • कोर्ट ने माना- टीचर ने जबरन बनाए अपने छात्र के साथ संबंध

नई दिल्ली: एक 35 साल की महिला टीचर को कोर्ट ने अपने ही 15 साल के छात्र के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दोषी पाया है। शादीशुदा 35 वर्षीय केंडीस बारबर पर आरोप है कि उसने अपने15 साल के छात्र  को खेत में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर इस तरह से कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। बारबर ने छात्र को मिलने के बहाने घर से बाहर बुलाया और फिर खेतों में ले जाकर सेक्स किया। मामला ब्रिटेन के बकिंघमशायर का है।

कोर्ट ने माना दोषी
आयस्लबरी क्राउन कोर्ट में गवाह के रूप में पेश हुए दोषी टीचर के पति ने आरोपों को बेबुनियाद और बेहूदा बताया और कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ चट्टान की भांति खड़ा है। लेकिन अन्य सूबतों के आधार पर कोर्ट ने बारबर को दोषी पाया और कहा कि वह छात्रा को जबरन खेत में ले गई और फिर संबंध बनाए। इतना ही नहीं टीचर और छात्र के बीच कई ऐसी तस्वीरें और चैट भी शेयर की गई जिससे अवैध संबंध का खुलासा हुआ। 

अश्लील चैट
कोर्ट ने कहा, 'ये ऑनलाइन चैट केस में अहम साबित हुए जिससे पता चलता है कि बारबर लगातार छात्र के संपर्क  में थी और उसने जबरन उसे सेक्स के लिए मनाया। इतना ही नहीं अपनी न्यूड तस्वीरें भी छात्र को भेजी।' वह अब 18 साल के हो चुके छात्र ने बताया कि तीन बार बारबर ने उसके साथ संबंध बनाए। इतना ही नहीं छात्र ने खुलासा किया कि एक बार तो कार के बाहर सड़क पर ही बारबर ने उसे ऐसा करने को मजबूर किया।

15 फरवरी को होगा सजा का ऐलान
कोर्ट से दोषी पाए जाने के बाद बारबर को पांच साल तक की सजा और जुर्माने की सजा हो सकती है। कोर्ट सजा का ऐलान 15 फरवरी को करेगी। हालांकि इस दौरान बारबर की वकील ने दावा किया कि छात्र जिस पोजीशन का दावा कर रहा है उसकी मुवक्किल की उतनी हाइट नहीं है इसलिए ये आरोप झूठे लेकिन इसके बाद जो अश्लील चैट सबूत के तौर पर सामने आई तो सारा खुलासा हो गया औऱ कोर्ट ने बारबर को दोषी माना।

अगली खबर