विठ्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर कांस्टेबल ने लगाई छलांग और बचा ली उस लड़के की जान, VIDEO

महाराष्ट्र के ठाणे में विठ्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन पर किशोर उम्र का लड़का खुदकुशी की कोशिश करता है। लेकिन सजग कांस्टेबल अपनी जान की परवाह ना करते हुए उसे बचा लेता है। वेस्टर्न रेलवे द्वारा जारी वीडियो के बाद उस कांस्टेबल की चर्चा चहुंओर है।

Vithalwadi Railway Station, Maharashtra, Police Constable, Suicide, Viral News, Western Railway, Indian Railway
विठ्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर कांस्टेबल ने लगाई छलांग और बचा ली उस लड़के की जान, VIDEO 
मुख्य बातें
  • ठाणे जिले के विठ्ठलभाई रेलवे स्टेशन पर किशोर उम्र के लड़के ने खुदकुूशी की कोशिश की
  • लड़के ने रेलवे ट्रैक पर लगाई छलांग लेकिन ट्रेन के आने से पहले कांस्टेबल ने बचाई जान
  • वेस्टर्न रेलवे ने जारी किया है वीडियो

कहते हैं कि अगर आपकी जिंदगी की लकीर लंबी हो तो कोई न कोई बचाने वाला आ ही जाता है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में विठ्ठलवाड़ी स्टेशन पर एक किशोर उम्र का लड़का खुदकुशी की कोशिश करता है।लेकिन उसकी कोशिश को एक सजग कांस्टेबल नाकाम कर देता है। विठ्ठलवाड़ी स्टेशन में किशोर लड़के की खुदकुशी की कोशिश और उसके बचाने का फुटेज वीडियो में कैद हो जाता है जिसे वेस्टर्न रेलवे ने जारी किया है। आप वीडियो को देखकर समझ सकते हैं कि उस लड़के ने अपनी जिंदगी को खत्म करने की ठान ली थी। 

घटना कैमरे में कैद
वेस्टर्न रेलवे द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि पीली कमीज पहने हुआ वो लड़का प्लेटफॉर्म पर रेल ट्रैक के बिल्कुल करीब खड़ा है। उधर उधर देख रहा है। एक पुलिस वाला उसे टोकते हुए अपनी केबिन की तरफ बढ़ जाता है। पुलिस वाला केबिन में दाखिल होने से पहले एक बार उस लड़के की तरफ देखता है और ठीक उसी समय वो लड़का रेलवे ट्रैक पर छलांग लगा देता है।

यह देख वो कांस्टेबल भी उसकी तरफ दौड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर छलांग लगता है और उस लड़के को लेकर ट्रैक की दूसरी तरफ चला जाता है और उसी समय एक एक्सप्रेस ट्रेन गुजर जाती है। कांस्टेबल की सजगता से उस लड़के की जान बच जाती है। प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग भी यह देख विचलित हो जाते हैं। लेकिन ट्रेन गुजरने के बाद दोनों को सकुशल देख जान में जान आती है। कांस्टेबल का कहना है कि जब उसने लड़के को देखा तो उसे शक हुआ कि वो कुछ गलत कदम उठा सकता है। लिहाजा उसे टोकने के बाद जब वो अपनी केबिन की तरफ बढ़ा तो भी उसका दिमाग उसकी तरफ ही था। 

जाको राखे साइयां मार सके न कोय! सड़क पर भीषण एक्‍सीडेंट में बाल-बाल बचा बच्‍चा, वायरल हो रहा वीडियो

अगली खबर