स्टेज पर वरमाला लेकर उड़ रहा था ड्रोन, दूल्हे को आया गुस्सा और फिर जो हुआ देखें उसका वीडियो

वायरल
किशोर जोशी
Updated Feb 26, 2022 | 18:37 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी बारात के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन यहां हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी।

The drone was flying with a garland on the stage, the groom got angry and then what happened, watch Video
वरमाला लेकर उड़ रहा था ड्रोन, दूल्हे को आया गुस्सा और.... 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक शादी का वीडियो
  • स्टेज जब बैठे दूल्हे के ऊपर जयमाला लिए मंडरा रहा था एक एक ड्रोन
  • लगातार ड्रोन के मंडराने से दूल्हा हुआ गुस्सा और फिर हुआ कुछ ऐसा

Weddding Viral Video: शादियों के सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर वर- वधू के कई वीडियो वायरल होते हैं। कई वीडियो तो हैरान करने वाले भी होते हैं और ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जयमाला के स्टेज पर दूल्हा तथा दुल्हन बैठे हैं और इस दौरान स्टेज के ऊपर ड्रोन वरमाला लिए मंडराता है। बस इसी बात को लेकर दूल्हा गुस्सा हो जाता है।

दूल्हे को आया गुस्सा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा- दुल्हन के अलावा स्टेज के आसपास बड़ी संख्या में लोग एकत्र हैं। शादी को खास बनाने के लिए ड्रोन के जरिए जयमाला लाई जाती है। जयमाला लेते हुए ड्रोन काफी देर तक स्टेज पर मंडराता है और लोगों को भी बेसब्री से इंतजार होता है कि जयमााल जल्द हो। काफी देर तक जब ड्रोन मंडराता है तो दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और जैसे ही ड्रोन थोड़ा नीचे आता है वह झटके से जयमाला को खींच लेता है। इसके बाद ड्रोन टूटकर नीचे गिर जाता है और वहां मौजूद हर कोई हैरान रह जाता है। लेकिन दूल्हा आराम से दुल्हन को जयमाला पहनाता है।

SUV की बोनट पर सवार होकर विवाह स्थल पहुंची दुल्हन, Video वायरल होने पर बढ़ी मुश्किलें

लोग ले रहे हैं मजे

इंस्टाग्राम पर जॉनी लाल नाम के यूजर ने शेयर किया है।  वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। अभी तक वीडियो को 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं हैं जबकि 350 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, 'फोटोग्राफर भी कह सकता है अब कि वो भैया गलती से पिक्चर डिलीट हो गई।' एक ने लिखा, 'बेचारे ने जितना शादी में खर्च किया उस से ज्यादा का ड्रोन पड़ गया।' वहीं एक ने लिखा, 'लड़की के पास सोचने का टाइम था लेकिन फिर भी माला डाल दी।'

Wedding Viral Video:'दुल्हन' दिखा रही थी नखरे, शादी छोड़ भागा 'दूल्हा'

अगली खबर