इस तस्वीर में 'दिल' लिए टेडी बीयर को ढ़ूढ़ सकते हैं आप? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पजल खूब ट्रेंड कर रहा है। ढेर सारे टेडी बीयर के फोटोज वाले इस पजल में एक टेडी की फोटो बाकियों से अलग है। क्या आप इसे ढ़ूंढ़ सकते हैं।

teddy bear puzzle viral on social media
सोशल मीडिया पर टेडी बीयर का पजल हो रहा है वायरल (Source: holidaycottages.co.uk) 

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कई सारे टेबी बीयर की तस्वीरें हैं और सभी लगभग एक जैसी हैं। लेकिन इनमें एक टेडी बीयर अलग है वो ये है कि उसने अपने हाथों में एक दिल पकड़ा हुआ है। ये बाकी सारे टेडी बीयर से अलग है। क्या आप इस टेडी बीयर की पहचान कर सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पजल को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। पिंक बैकग्राउंड में सी ब्लू और पीच कलर के टेडी बीयर की खूब सारी तस्वीरें हैं इन्हीं के बीच में एक ऐसा टेडी बीयर है जो लाल कलर का हार्ट पकड़े हुए है। 

कई लोगों को ये पजल काफी उलझनें पैदा करने वाला लग रहा है तो किसी को ये बेहद आसान लग रहा है। क्या आप इस पजल को सॉल्व कर सकते हैं? इस पजल फोटो को holiday home rental website के द्वारा पब्लिश किया गया है।  

बता दें कि वैलेंटाइन डे नजदीक है और इससे पहले सोशल मीडिया पर इसकी सुर्खियां बनाने के लिए कंपनी की तरफ से ऐसी स्ट्रैटजी बनाई गई है। सभी जानते हैं कि वैलेंटाइन डे के मौके पर सबसे ज्यादा बिक्री टेडी बीयर की होती है। ऐसे में इसे एक बिजनेस स्ट्रैटेजी के तौर पर भी देखा जा रहा है। हर साल की तरह वैलेंटाइन डे इस बार भी 14 फरवरी को पूरी दुनिया में मनाया जाएगा।

अगली खबर