Viral Video: जब टाइगर और अजगर का हुआ आमना-सामना, वीडियो देख आप भी करेंगे टाइगर की तारीफ

Tiger Python Video: टाइगर जैसा जानवर जिसका जंगल में सिक्का चलता है उसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी उसकी तारीफ करेंगे। जानिए क्या है इस वीडियो में-

tiger stopped for python
टाइगर ने अजगर के लिए रोक दिया अपना रास्ता 
मुख्य बातें
  • जंगल में जब टाइगर और अजगर का हुआ आमना-सामना
  • टाइगर ने अजगर के जाने के लिए छोड़ा रास्ता
  • वायरल वीडियो की सोशल मीडिया पर हो रही खूब तारीफ

टाइगर एक ऐसा जानवर है जिससे सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि अन्य जानवर भी डरते हैं। एक जंगल में टाइगर की एक दहाड़ से सारा जंगल हिल जाता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। आईएफएस सुशांता नंदा ने एक वीडिया मंगलवार को अपने ट्विटर पर शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'अजगर के चलते एक टाइगर ने अपना रास्ता बदल लिया।'

दरअसल उस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक टाइगर जंगल में अपने रास्ते में जा रहा था तभी उसके सामने एक विशालकाय अजगर कहीं से आ जाता है। जब टाइगर ने अजगर को देखा तो वह वहीं रुक गया और पहले अजगर को वहां से निकलने के लिए रास्ता दे दिया। टाइगर की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

टाइगर जैसा जानवर जिसका जंगल में सिक्का चलता है वह किसी को रास्ता दे यह बात किसी को हजम नहीं हो रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो की काफी तारीफ हो रही है। लोगों ने कमेंट में कहा कि बाघ का फैसला काबिले तारीफ है। इससे इंसानों को सीख लेनी चाहिए।

इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। वीडियो को अब तक 5 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह काफी शेयर भी किया जा चुका है।

अगली खबर