Video: आराम से खड़ा था शख्स, अचानक पीछे से आ धमका बाघ, देखें फिर क्या हुआ?

एक शख्स बड़े आराम से खड़े होकर कुछ सोच रहा था। लेकिन, शख्स को बिल्कुल ही अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ कुछ धमाकेदार होने वाला है। जिस तरह से बाघ ने उस पर झपट्टा मारा उसे देखकर लोग दंग रह गए।

Tiger Viral Video Tiger Attack on Man Viral Video in Hindi
दिल धड़काने वाला है वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शख्स के पीछे आ धमका विशालकाय बाघ
  • बाघ को देखकर शख्स की हालत हो गई खराब
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें हंसाने वाले से लेकर चौंकाने तक वाले होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में बाघ और एक शख्स का ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर हैरानी भी होगी और आपकी हंसी भी छूट जाएगी। क्योंकि, एक बाघ ने  जिस तरह से शख्स को डराया उसे देखकर यूजर्स की हंसी छूट जा रही है।

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'naturesms' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह किसी चिड़िया घर का है। एक शख्स बड़े आराम से खड़े होकर कुछ सोच रहा था। लेकिन, शख्स को बिल्कुल ही अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ कुछ धमाकेदार होने वाला है। वीडियो में आप देख सकते हैं अचानक पीछे से एक बाघ वहां आ धमकता है। शख्स को तब भी अंदाजा नहीं होता है कि उसके पीछे क्या है। लेकिन, जैसे ही बाघ उछलकर उस पर हमला करता है, शख्स घबरा जाता है और झट से वहां से भाग जाता है। क्योंकि, दोनों के बीच शीशे की दीवार था। जिसके कारण उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। देखें वीडियो...

बाल-बाल बचा शख्स

वीडियो देखकर आप भी जरूर सहम गए होंगे। क्योंकि, दीवार नहीं होती तो मामला काफी गंभीर हो सकता था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। जबकि, दो लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। कुछ का कहना है कि वीडियो काफी खतरनाक है, जबकि कुछ लोग वीडियो पर मजे भी ले रहे हैं। 

अगली खबर