'शेयर चैट' पर भी 'टाइम्स नाउ नवभारत' की धूम, चुनाव पर हुए 'चैटरूम' में एंकर मीनाक्षी कंडवाल ने बनाया रिकॉर्ड

लोगों के बीच 'टाइम्स नाउ नवभारत' की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। चैनल के एंकर्स भी छाए हुए हैं। हाल ही में 'शेयर चैट' के 'चैटरूम' शो में एंकर मीनाक्षी कंडवाल ने अनोखा रिकॉर्ड बनाया है।

Times Now Navbharat Anchor meenakshi kandwal make record on sharechat chat room show
'टाइम्स नाउ नवभारत' की एंकर मीनाक्षी कंडवाल की धूम 
मुख्य बातें
  • 'शेयर चैट' के 'चैटरूम' में एंकर मीनाक्षी कंडवाल ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड
  • ऑडियो शो को जितने व्यूअरशिप मिले, आज तक किसी भी चैनल और उनके एंकर्स को नहीं मिले
  • ऑडियो शो में मीनाक्षी कंडवाल के साथ 88, 026 लोग जुड़े थे

अपनी दमदार खबरों, रिपोर्टिंग और शो से खबरिया चैनलों की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुका टाइम्स नाउ नवभारत हर दिन कामयाबी का नया शिखर छू रहा है। क्योंकि, यहां आम लोगों की समस्याओं और मुद्दों को बढ़-चढ़कर उठाया जाता है। साथ ही चैनल पर बिना डरे और बिना झुके सच्चाई को बेबाकी से दिखाया जाता है। चैनल के कई शो की काफी सराहना भी हो चुकी है। इतना ही नहीं पत्रकारिता की दुनिया में यहां के एंकर्स की भी अपनी अलग पहचान है। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि हाल ही में टाइम्स नाउ नवभारत की न्यूज एडिटर और जानी मानी एंकर मीनाक्षी कंडवाल चुनाव के दौरान पार्टनर चैनल 'शेयर चैट' के 'चैटरूम' में लोगों से मुखातिब हुईं थीं। इस शो ने अब तक के चुनाव से जुड़े चैटरूम में एक रिकॉर्ड बनाया । मीनाक्षी कंडवाल के ऑडियो शो को जितने व्यूअरशिप मिले, आज तक किसी भी चैनल और उनके एंकर्स को नहीं मिले थे। 

दरअसल, मीनाक्षी कंडवाल 'पांच राज्यों में किसकी सरकार बनेगी' इस मुद्दे को लेकर 'चैटरूम' में लोगों से रू-ब-रू हुईं थीं। इस शो में उनके साथ 88, 026 लोग जुड़े थे। वहीं, इस शो में हाईएस्ट 89, 693 लोग शामिल हुए थे। जबकि, कुल 3071 लोगों ने कमेंट किए। वहीं, शो का EN CTR 0.63 था। गौरतलब है कि शेयरचैट इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है। मोबाइल यूजर्स को यह प्लेटफॉर्म अलग-अलग तरीके से इंटरटेन कर रहा है। कंपनी पहले ही एक और ऐप Moj लॉन्च कर चुकी है। वहीं, अब शेरयचैट ऐप में एक नया फीचर जोड़ा गया है, वो है 'ऑडियो चैट रूम'। ऑडियो चैट रूम मूलतः आपके अकेलेपन का इलाज है। शेयर चैट के ऑडियो चैट रूम में हर दिन नए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। यूजर्स के तौर पर आप भी इन सभी चर्चाओं में भाग ले सकते हैं। इन चैटरूम में सामाजिक जीवन से लेकर राजनीति तक हर चीज की चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि 'टाइम्स नाउ नवभारत' के आने से टेलीविजन की दुनिया में नई क्रांति आई है। क्योंकि, चैनल का स्लोगन ही है 'अब बदलेगा भारत बनेगा नवभारत'। मसलन भारत की एक नई सोच, जिससे समाज में और आम लोगों में बड़ा बदलाव आएगा। क्योंकि, यहां निष्पक्ष पत्रकारिता होती है और सभी मुद्दों को बेबाकी से उठाया जाता है।

अगली खबर