Funny Video: घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दोस्त ने कहा- 'अभी भी टाइम है', फिर लड़के ने जो किया...

Today Funny Video: वैसे तो शादी में दोस्त-यार मस्ती करते ही हैं। लेकिन, इस वीडियो में दोस्त ने जिस तरह दूल्हे से मौज ली उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है।

Today Funny Video Groom Funny Video in hindi
दूल्हे से ले ली मौज...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद मजेदार है शादी का ये वीडियो
  • दोस्त ने उड़ाया दूल्हे का मजाक
  • वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

Today Funny Video:  शादी का माहौल हो और दोस्त-यार मौज-मस्ती ना करे ऐसा तो हो नहीं सकता? कई बार अकेले में मजे लेते हैं, तो कई बार सबके सामने ही दोस्त माहौल बनाने लगते हैं। कभी-कभी तो इस तरह मस्ती करते हैं, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। इतना ही नहीं कई बार तो दूल्हा-दुल्हन भड़क भी जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं, जिन पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते रहते हैं। एक ऐसा ही शादी का मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी।

शादी में तो वैसे हर तरह की मस्ती होती है। लेकिन, दोस्तों का लेवल कुछ अलग ही होता है। इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में देख सकते हैं दूल्हा घोड़ी पर बैठा हुआ है। उसी वक्त दोस्त कहता है कि अभी टाइम है। मतलब कि अगर शादी नहीं करना चाहता है तो अभी भी समय है। दोस्त दो-तीन बार ये बात पूछता है। दोस्त की बात सुनकर दूल्हा मुस्कुराते हुए कहता है नहीं...। दोस्त पूछता है नहीं इस पर दूल्हा सिर हिलाते कहता है नहीं। दूल्हे का अंदाज देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। देखें वीडियो...

दोस्त ने तो मौज ली...

वीडियो को देखकर आपको भी जरूर हंसी आई होगी। साथ ही हो सकता है अपनी शादी की भी याद आ गई होगी जब आपको दोस्त यार ने इस तरह आपके साथ मस्ती की हो। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इसे देख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 'official_niranjan_kgm' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। 


 

अगली खबर