#Navratri: नवरात्रि का पहला दिन आज, सोशल मीडिया पर इस तरह लोग एक-दूसरे को दे रहे बधाई

Navratri 2021 1st Day Wishes: आज से नवरात्रि का आगाज हो रहा है। पूरा देश भक्ति में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स अपने-अपने अंदाज में एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

Happy Navratri 2021 1st Day Wishes Images: Today is the first day of Navratri, people are congratulating each other like this on social media
नवरात्रि की बधाई 
मुख्य बातें
  • शारदीय नवरात्रि का पहला दिन आज
  • देशभर में मां दुर्गा की हो रही पूजा-अर्चना
  • सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का लगा तांता

Navratri 2021 1st Day Wishes: सात अक्टूबर यानी आज से नवरात्रि का आगाज हो रहा है। अगामी नौ दिनों तक मां दुर्गा के अलग-अलग स्वरूपों की उपसान की जाएगी। हिन्दू धर्म में नवरात्रि का खासा महत्व है। भक्त माता रानी को प्रसन्न करने के लिए विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करते हैं और व्रत रखते हैं। इसके साथ ही लोग अलग-अलग अंदाज में एक-दूसरे को बधाई भी देते हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। आप भी अपने अंदाज में दोस्तों, रिश्तेदारों और देशवासियों को अपने अंदाज में नवरात्रि की शुभकामनाएं दे सकते हैं।

नवरात्रि का आज पहला दिन है। पूरा देश भक्ति में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स अपने-अपने अंदाज में जश्न मना रहे हैं। ट्विटर पर #Navratri, #जय_माता_दी, #नवरात्रि ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए यूजर्स मां दुर्गा की तस्वीर, बधाई संदेश और शुभकानाएं दे रहे हैं। इस दौरान कई लोग वीडियो मैसेज के जरिए भी बधाई दे रहे हैं। साथ ही मां दुर्गा से संबंधित जानकारियां भी शेयर कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं किस तरह सोशल मीडिया यूजर्स इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

अगली खबर