Viral Video: भरी क्लास में छात्र ने इस तरह मैडम को किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Propose viral video: एक छात्र भरी क्लास में ही फूल लेकर मैडम को प्रपोज करने लगा। किसी ने इस मामले को कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Today Viral Video Boy Propose to Teacher Viral Google trend Video in Hindi
टीचर पर छात्र का दिल आया...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छात्र ने क्लास में किया मैडम को प्रपोज
  • स्टूडेंट का अंदाज जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Propose viral video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और हंसी भी आ रही है। क्योंकि, इस वीडियो में एक लड़क ने जिस तरह से अपनी मैडम को क्लास में प्रपोज किया उसे देखकर लोग एक पल के लिए दंग रह गए। हालांकि, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आपको कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाएगी, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब जरा सोचिए, बच्चे और टीचर्स के बीच किस तरह के संबंध होते हैं। ऐसे में अगर कोई बच्चा अपनी टीचर को ही प्रपोज करने लगे तो क्या होगा? लेकिन, कई जगहों पर इस तरह के मामले देखने और सुनने को मिले हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस वीडियो में भी एक छात्र कुछ ऐसा ही कर रहा है। एक महिला टीचर क्लास ले रही हैं। तभी एक छात्र उनके पास पहुंच जाता है। फिर एक फूल निकालते हुए वह मैडम की ओर बढ़ाता है। पहले तो मैडम शरमा जाती हैं और फिर लड़के को देखकर हंसने लगती है। आलम ये है कि लड़के का अंदाज और हिम्मत देखकर लोग दंग रह गए। देखें वीडियो...

जब टीचर पर दिल आया...

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'chutiyapa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और काफी मजेदार-मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' आखिर कहां से आते हैं ऐसे लोग?' एक ने लिखा, ' ओ बेटे मौज करा दी'। एक ने लिखा, ' इसका दिल तो अपने टीचर पर ही आ गया'। 

अगली खबर