हायो रब्बा! गले में पट्टा बांधकर महिला को प्लेन के अंदर लेकर पहुंचा शख्स, वीडियो वायरल

Shocking Video: आज तक आपने जानवरों के गले में लोगों को पट्टा बांधते हुए देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। लेकिन, अगर से आप से पूछा जाए कि कभी किसी इंसान को गले में पट्टा बांधते हुए देखा है। यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपका भ्रम दूर हो जाएगा।

Today Viral Video man took the woman inside the plane with a strap around her neck Viral Video
महिला के गले में जानवरों वाला पट्टा... 
मुख्य बातें
  • महिला के गले में बंधा था जानवरों वाला पट्टा
  • प्लेन के अंदर इस अंदाज में लेकर पहुंचा शख्स
  • महिला और शख्स को देखकर हैरान रह गए लोग

इस दुनिया में अक्सर ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं, जिन पर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ घटनाओं पर तो विश्वास तक करना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको इस तरह के कई मामले देखने को मिल जाएंगे। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक शख्स महिला के गले में पट्टा बांधकर प्लेन के अंदर पहुंचा था। इस नजारे को देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। अब इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।
 
आज तक आपने जानवरों के गले में लोगों को पट्टा बांधते हुए देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। लेकिन, अगर से आप से पूछा जाए कि कभी किसी इंसान को गले में पट्टा बांधते हुए देखा है। यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपका भ्रम दूर हो जाएगा। वायरल वीडियो (Viral Video) में एक महिला के गले में पट्टा बंधा हुआ है और एक शख्स उस पट्टे को पकड़कर प्लेन के अंदर प्रवेश कर रहा है। प्लेन में कई यात्री बैठे हुए हैं और उस नजारे को देखने के बाद हैरान हैं। देखें वीडियो...

महिला के साथ जानवरों जैसा सलूक

शख्स का अंदाज देखकर ऐसा लगता है जैसे वह अपने पालतू जानवर को कहीं घुमा रहा है। हैरानी की बात ये है कि महिला भी इस पर कोई ऐतराज नहीं जता रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर यह वीडियो धूम मचा रहा है। हजारों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर मजे लेते हुए एक यूजर ने लिखा, ' पट्टा थोड़ा छोटा लग रहा है'। कुछ का कहना है कि अगर महिला को पट्टे से आजाद कर दिया जाए तो लोग उस पर भरोसा करेंगे क्या? बहरहाल, मामला जो भी हो लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

अगली खबर