भयंकर पानी-तूफान में भी दो परिंदों ने नहीं छोड़ा एक-दूसरे का साथ, पति-पत्नी को जरूर देखना चाहिए यह Video

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 10, 2022 | 14:02 IST

Heart Touching Video: जीवनसाथी पाना इतना मुश्किल नहीं है, जितना है उसके प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाना। जीवनसाथी का मतलब है कि अच्छे या बुरे हर हालात में उसका साथ निभाना। कितना भी मुश्किल वक्त आ जाए, लेकिन एक-दूसरे का साथ न छोड़ना ही सच्चे प्यार की निशानी है। 

bird
दो परिंदों ने जीता दिल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिल को छूने वाला वीडियो वायरल
  • तार पर बैठे थे दो परिंदे
  • चल रहा था भयंकर तूफान

Heart Touching Video: हर किसी को अपने जीवन में परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश रहती है। हालांकि, जिनको जीवनसाथी मिल जाता है, उनमें से ज्यादातर लोग अपने जीवनसाथी की वह कद्र नहीं करते, जितनी सामने वाला अपेक्षा रखता है। जीवनसाथी पाना इतना मुश्किल नहीं है, जितना है उसके प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाना। जीवनसाथी का मतलब है कि अच्छे या बुरे हर हालात में उसका साथ निभाना। कितना भी मुश्किल वक्त आ जाए, लेकिन एक-दूसरे का साथ न छोड़ना ही सच्चे प्यार की निशानी है। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर दो परिंदों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों परिंदों का एक-दूसरे के प्रति प्यार और समर्पण देख आप अपना दिल हार बैठेंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों जोर की आंधी और तूफान के बीच भी एक-दूसरे को छोड़कर भागने की जगह एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते। आप देख सकते हैं कि दोनों अपने पंखों की मदद से एक-दूसरे को तूफान से बचाते हैं। इस वीडियो को किसी भी पति-पत्नी को जरूर देखना चाहिए। देखें वीडियो-

दो परिंदों का वीडियो जीत रहा दिल

दोनों परिंदों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाहर मौसम बहुत खराब है। आंधी-तूफान के बीच पानी भी बरस रहा है। इसी बीच दो परिंदे एक तार पर बैठे दिखाई देते हैं। आप देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल सटकर बैठे हैं। इस बीच तूफान थोड़ा तेज चलने लगता है। ऐसा लगता है कि अब दोनों परिंदे तूफान का सामना नहीं कर पाएंगे और उड़ जाएंगे। तभी दोनों परिंदे अपने पंखों की मदद से एक-दूसरे को संभालने की कोशिश करते है। उनकी यह कोशिश कामयाब भी होती है और तेज आंधी के बीच दोनों खुद को टिका ले जाते हैं। 

ये भी पढ़ें- दुल्हन को स्टेज से खींचकर ले जाने लगा शख्स, तभी दूल्हे ने जो किया बस देखते रह गए लोग

वीडियो को @morfinliwotka नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया, 'अद्भुत.. पार्टनर होने का मतलब है मुश्किल समय में एक-दूजे का साथ देना।' आप देख सकते हैं कि इतनी भयंकर आंधी चल रही है, लेकिन फिर भी वह दोनों एक-दूसरे का साथ छोड़कर वहां से भागने को तैयार नहीं है। बल्कि दोनों भागने की बजाय एक-दूसरे की ताकत बनकर डटे रहते हैं। आप दोनों परिंदों के बीच लगाव, प्यार और केयर साफ देख सकते हैं। 

अगली खबर