धूमधाम से चल रही थी शादी, तभी मंडप में पहुंची पहली पत्‍नी, फिर हुआ कुछ ऐसा

उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शादी के दौरान खूब हंगामा हुआ। दरअसल, मंडप में शादी का कार्यक्रम चल रहा था, जब दूल्‍हे की पहली पत्‍नी पुलिस को लेकर वहां पहुंच गई।

धूमधाम से चल रही थी शादी, तभी मंडप में पहुंची पहली पत्‍नी, फिर हुआ कुछ ऐसा
धूमधाम से चल रही थी शादी, तभी मंडप में पहुंची पहली पत्‍नी, फिर हुआ कुछ ऐसा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

पीलीभीत : पीलीभीत जिले में एक युवक की दूसरी शादी के दौरान उसकी पहली पत्नी पुलिस को लेकर शादी मंडप में पहुंच गयी और उसने जमकर हंगामा किया। पुलिस और मारपीट देखकर पंडाल में भगदड़ मच गई। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस दूल्हे को थाने ले आई, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूरनपुर कोतवाली प्रभारी हरीश बर्धन के अनुसार बरेली जनपद की सुमन देवी ने पुलिस को दी तहरीर देकर बताया है कि 28 नवंबर 2012 को उसकी शादी शाहजहांपुर के आशीष वर्मा के साथ हुई थी। सुमन देवी के अनुसार शादी के कुछ महीने बाद पति और अन्य ससुराली कम दहेज लाने को लेकर उसे ताना मारने लगे और रुपए की मांग करने लगे, जिसपर उसने ससुराल पक्ष के लोगों पर एक मुकदमा दर्ज कराया। यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

पुलिस को लेकर मंडप पहुंची महिला

बर्धन ने बताया कि इसी बीच पीड़िता को जानकारी लगी कि सोमवार को उसका पति पूरनपुर क्षेत्र के मंगलम बरात घर में, पीलीभीत जनपद की किसी लड़की से शादी कर रहा है। उसने पूरनपुर थाने को पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और वह पुलिस को लेकर शादी मंडप में पहुंच गई।

पुलिस की दी तहरीर में पीड़िता का कहना था कि उसके पति से अब तक न तो कोई तलाक हुआ है, और न ही किसी प्रकार का कोई समझौता हुआ है। उसकी ओर से दर्ज कराया गया मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है, इस पर निर्णय आना अभी बाकी है, ऐसे में नियम विरुद्ध जाकर उसका पति दूसरी शादी कर रहा था।

पुलिस दूल्हा आशीष को पुलिस थाने ले आई, जहां आरोपी से पुलिस ने पूछताछ भी की। कोतवाली प्रभारी हरीश वर्धन ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले शादी हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

अगली खबर