गणतंत्र दिवस पर रिकी पॉन्‍ड ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 'डासिंग डैड' का Video

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jan 27, 2021 | 13:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Viral Video: सोशल मीडिया पर रिकी पॉन्‍ड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गणतंत्र दिवस के मौके पर बेटी और बेटे के साथ धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

गणतंत्र दिवस पर रिकी पॉन्‍ड ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 'डासिंग डैड' का Video
गणतंत्र दिवस पर रिकी पॉन्‍ड ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 'डासिंग डैड' का Video  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्‍ली : देश-दुनिया में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पूरे उत्‍साह के साथ मनाया गया। विदेशों में भारतीय समुदाय के लोगों ने इस राष्‍ट्रीय पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लिया और कई जगह तिरंगा फहराए गए। इस बीच इंटरनेट पर अपने जबरदस्‍त डांस परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीतने वाले अमेरिकी इंस्‍टाग्राम यूजर रिकी पॉन्‍ड का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बच्‍चों के साथ हिंदी फिल्‍मी गीत 'जय हो' की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

जबरदस्‍त डांस स्‍टेप्‍स के कारण 'डांसिंग डैड' के तौर पर मशहूर रिकी पॉन्‍ड ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से यह धमाकेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी और बेटे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। शुरुआत में तीनों कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं, जबकि कुछ ही क्षणों में वे भारतीय परिधानों में नजर आते हैं। रिकी पॉन्‍ड जहां केसरिया कुर्ते व पायजामे के साथ हाफ जैकेट में नजर आ रहे हैं, वहीं उनके बेटे कुर्ता पायजामे और बेटी ऑफ व्‍हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ricky L. Pond (@ricky.pond)

वायरल हो रहा वीडियो

गणतंत्र दिवस के मौके पर शेयर किया गया उनका यह खास वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में वह जिस 'जय हो' धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं, वह 'स्लमडॉग मिलेनियर' फिल्‍म का है।

यहां उल्‍लेखनीय है कि रिकी पॉन्ड के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई ऐसे डांस वीडियो हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अपने डांस वीडियोज की बदौलत सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपने लिए खास पहचान बनाई है और उन्‍हें डांसिंग डैड भी कहा जाता है। अपने तकरीबन सभी वीडियोज में वह बेटी और बेटे के साथ डांस करते नजर आते हैं। अब गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्‍होंने ये खास वीडियो शेयर किया है और भारतीय समुदाय के लोगों को इस खास दिन की बधाई दी।

अगली खबर