कराची : गाड़ियों के बीच सड़क पर शुतुरमुर्ग ने लगाई गजब की दौड़, सामने आया दिलचस्प VIDEO

पुलिस का कहना है कि बाद में जू के कर्मचारी शुतुरमुर्ग को पकड़कर उसे वापस चिड़ियाघर ले आए। सड़क पर शुतुरमुर्ग के भागने वाले इस वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शयेर किया है।

Video captures ostrich that escaped from zoo running down busy Karachi street
कराची : गाड़ियों के बीच सड़क पर शुतुरमुर्ग ने लगाई गजब की दौड़। 

नई दिल्ली : कराची की एक सड़क पर गत मंगलवार को कुछ देर के लिए दिलचस्प नजारा देखने को मिला। यहां चिड़ियाघर से भागा एक शुतुरमुर्ग व्यस्त सड़क पर आकर दौड़ने लगा। व्यस्त सड़क पर वाहनों के बीच दौड़ते इस शुतुरमुर्ग का वीडियो लोगों ने रिकॉर्ड किया। सड़क पर भागते इस शुतुरमुर्ग का वीडियो अब वायरल हो रहा है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि चिड़ियाघर के समीप पार्क में पानी लगने के बाद शुतुरमुर्ग वहां से से निकल भागा। वहां से निकलने के बाद यह शहर के कोरंगी नंबर 4 सड़क पर पहुंचा। 

वायरल हुआ वीडियो
पुलिस का कहना है कि बाद में जू के कर्मचारी शुतुरमुर्ग को पकड़कर उसे वापस चिड़ियाघर ले आए। सड़क पर शुतुरमुर्ग के भागने वाले इस वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शयेर किया है और उसकी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है। सड़क पर दौड़ लगाते शुतुरमुर्ग को देखकर कुछ लोगों ने कहा कि इसे चोट लग सकती है। 

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बेचारे जानवर को नहीं पता था कि आगे क्या करना है. वो चिड़ियाघर से भागा था. उसको बाद में रेस्क्यू कर लिया गया और वापिस चिड़ियाघर भेज दिया।'

अगली खबर