रात में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, बेडरूम में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया, हुई धुनाई

बिहार के गोपालगंज में एक युवक को अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलना इस कदर भारी पड़ा कि वह अभी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। प्रेमिका के ससुराल वालों ने प्रेमी को रंगे हाथों बेडरूम में पकड़ लिया था।

Villagers badly beat a lover who came to meet her married girlfriend at night in Gopalganj bihar
रात में शादीशुदा प्रेमिका के बेडरूम में था प्रेमी, फिर.. 
मुख्य बातें
  • आधी रात में शादीशुदा प्रेमिका संग बेडरूम में रंगरेलिया मना रहा था प्रेमी, ससुराल वालों ने की धुनाई
  • मामला बिहार के गोपालगंज का है, घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
  • गंभीर हालत में घायल प्रेमी अस्पताल में है भर्ती, गांव वालों ने निर्वस्त्र कर की पिटाई

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी को आधी रात में प्रेमिका के घर जाकर मिलना महंगा पड़ा। प्रेमी की प्रेमिका के ससुराल वालों ने इस कदर धुनाई की कि वह फिलहाल गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। प्रेमी चुपचाप आधीरात को आकर प्रेमिका के बेडरूम में रंगरेलिया मना रहा था और इसकी भनक प्रेमिका के ससुराल वालों को लग गई। फिर क्या देखते ही देखते वहां भीड़ एकत्र हो गई और शख्स को निर्वस्त्र कर पीटा गया। इतना ही नहीं उसे रस्सी बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटकर ले जाया गया।

रंगे हाथों पकड़ा गया युवक

मामला गोपालगंज के मुर्गिया गांव का है। एक शख्स अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंच गया। रात में जब प्रेमिका के घरवालों को शक हुआ तो उन्होंने रंगे हाथ प्रेमी को बेडरूम में पकड़ लिया। मामले में जब हल्ला हुआ तो पूरे गांव के लोग वहां एकत्र हो गए और लाठी-डंडो के साथ युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद किसी शख्स ने बड़ी मुश्किल से भीड़ को समझाया और किसी तरह पुलिस बुलाकर आरोपी युवक को बचाया। 

प्रेमिका है चार बच्चों की मां
पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों की मानें तो प्रेमिका चार बच्चों की मां  है। घटना के बाद पूरे इलाके में यह मामला चर्चा में बना हुआ है और लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं।

सुर्खियों में बना मामला

कई स्थानीय लोगों ने युवक की इस कदर पिटाई की निंदा की है और कहा है कि युवक को कानूनी तरह से सजा मिलनी चाहिए थी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस मामले में केवल युवक की गलती नहीं थी बल्कि चार बच्चों की मां भी उतनी ही दोषी है। लोगों का कहना है कि युवक को इस तरह सजा देना बिल्कुल निंदनीय है।

अगली खबर