Viral: डांस करते-करते बिगड़ा कपल का बैलेंस, फिर जो हुआ वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मजे लेते हुए डांस कर रहे थे। लेकिन, अचानक बैलेंस बिगड़ने के कारण दोनों नीचे गिर पड़ते हैं।

Viral Dance Video Couple falls down while dancing on their wedding day Funny Dance Video Goes Viral
डांस करते-करते ये क्या हो गया भाई...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपनी शादी में मस्ती में डांस कर रहा था कपल
  • डांस करते-करते बिगड़ गया बैलेंस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Funny Dance Viral Video: सोशल मीडिया एक कपल का बेहद ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को थोड़ी हैरानी भी हो रही है और हंसी भी छूट रही हैं। क्योंकि, एक कपल अपनी शादी में मस्त होकर डांस कर रहा था। लेकिन, अचानक डांस करते-करते बैलेंस बिगड़ गया। इसके बाद दोनों का जो हाल हुआ उसे देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो को देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। खासकर, शादियों के वीडियोज को यूजर्स काफी पसंद करते हैं और इन पर जमकर चटकारे भी लेते हैं। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक कपल अपनी शादी में डांस कर रहा है। महफिल में काफी लोग मौजूद हैं। सबके सामने कपल डांस कर रहा था। लेकिन, अचानक दोनों का बैलेंस बिगड़ा और पैर फिसल गया। इसके बाद जो हुआ आप खुद वीडियो में देख लें...

वीडियो देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी

वीडियो को देखकर जरूर आपको भी हंसी आई होगी। शादी में मौजूद लोग भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए। अब इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'haitianbeauty25' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 13 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। मजे लेते हुए यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

अगली खबर