Viral Video: 'सारे लड़कों की कर दो शादी' गाने पर अंकल ने मचाया ऐसा गदर, वीडियो मचा रहा धमाल

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर डांस का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक अंकल जिस अंदाज में डांस कर रहे है उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

viral dance video desi uncle nai kiya dhanshu dance funny video viral on social media
अंकल का जबरदस्त डांस...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • देसी अंकल का धांसू डांस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • डांस का लोग जमकर उठा रहे लुत्फ

Viral Dance Video: सोशल मीडिया की दुनिया में अगर आप 'गोते' लगा रहे हैं तो आपको एक से बढ़कर एक मजेदार चीजें देखने को मिल जाती है। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिन बन जाता है। जबकि, कुछ को देखकर हम एकदम से चौंक जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो में लोगों का टैलेंट और अंदाज देखकर दुनिया दंग रह जाती है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ, जिसमें एक 'अंकल'  जबरदस्त तरीके से ठुमके लगा रहे हैं। अंकल का अंदाज देखकर लोग उनके 'फैन' हो गए हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। 

कई लोगों में डांस करने का काफी क्रेज होता है। उन्हें जहां मौका मिलता है अपने डांस से धमाल मचाने लगते हैं। खासकर, शादियों, पार्टियों में कुछ लोग इस तरह से डांस करते हैं कि लोग एकटक होकर उन्हें देखने लगते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो धमाल मचाते रहते हैं। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक पार्टी में अंकल किस तरह से डांस कर रहे हैं। उनके सामने लोग कुर्सियों पर बैठे हैं और अंकल डीजे फ्लोर पर अपने अंदाज में डांस करने में मस्त हैं। डीजे पर जैसे ही 'सारे लड़कों की कर दो शादी' गाना बजा अंकल खुद को नहीं रोक पाए और जबरदस्त अंदाज में डांस करने लगे। वहां, मौजूद लोग डांस का वीडियो बनाने में लगे थे।  इतना ही नहीं लोग जमकर उस डांस का भी एंजॉय कर रहे हैं। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Basant (@basantfaizabadi)


अंकल का धमाकेदार डांस...

वीडियो देखकर आप भी जरूर झूम उठे होंगे। लोगों को यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'basantfaizabadi' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो धूम मचा रहा है और यूजर्स इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। तो आपको अंकल का डांस कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर