Viral: 33 सेकेंड के इस वीडियो ने दुनियाभर में मचाया धमाल, दिलकश नजारा लोगों का दिल जीत रहा

Penguins Viral Video: पेंगुइन का एक झुंड बर्फ के ऊपर बड़े मजे से घूम रहा है। पहली नजर में देखकर ऐसा लगता है जैसे कोई चट्टान का टुकड़ा हो। लेकिन, जैसे-जैसे पेंगुइन (penguins) पक्षी आगे बढ़ते हैं बर्फ का टुकड़ा टूटने लगता है। अचानक एक पेंगुइन भीड़ से अलग हो जाता है और दूसरे टुकड़े पर चला जाता है।

Viral Video 33 Second penguins Video Goes Viral on Social Media
लोगों का दिल जीत रहा है ये खूबसूरत नजारा...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया पेंगुइन का वीडियो
  • खूबसूरत नजारा लोगों का दिल जीत रहा है
  • एक करोड़ से ज्यादा लोग अब तक इस वीडिय को देख चुके हैं

Penguins Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन हजारों वीडियो शेयर होते हैं। इनमें सैकड़ों वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। कुछ वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान होते हैं, तो कुछ लोगों का दिल जीत लेते हैं। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें यूजर्स बार-बार देखना पसंद करते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मच रहा है। क्योंकि, वीडियो में जो दिलकश नजारा दिख रहा है उससे लोगों की नजरें नहीं हट रही है। 

सोशल मीडिया की दुनिया आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी, जिन्हें नॉर्मली देखना संभव नहीं है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको एक ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा, जिसे शायद पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं पेंगुइन का एक झुंड बर्फ के ऊपर बड़े मजे से घूम रहा है। पहली नजर में देखकर ऐसा लगता है जैसे कोई चट्टान का टुकड़ा हो। लेकिन, जैसे-जैसे पेंगुइन (penguins) पक्षी आगे बढ़ते हैं बर्फ का टुकड़ा टूटने लगता है। अचानक एक पेंगुइन भीड़ से अलग हो जाता है और दूसरे टुकड़े पर चला जाता है। हालांकि, अपनी तेजी से कारण वह दोबारा झुंड में शामिल होने में कामयाब हो जाता है। पहले इस वीडियो को देखें आप...

ये भी पढ़ें -  बेजुबानों को भी अपना शिकार बना रहा कोरोना, इस चिड़ियाघर में COVID-19 से हिम तेंदुए की मौत

दिल जीत रहा है ये खूबसूरत नजारा

वीडियो देखने के बाद आप भी जरूर मंत्रमुग्ध हो गए होंगे। वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे ड्रोन कैमरे से इस खूबसूरत नजारे को कैद किया गया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@outdoor_bass' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 76 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। आलम ये है कि 33 सेकेंड के इस वीडियो के लोग कायल हो गए हैं और लगातार शेयर किए जा रहे हैं। 

अगली खबर