Shocking: टैंकर से टकरा कर कार के उड़ गए परखच्चे, वीडियो देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

Viral Video car collided with tanker Then What Happened Watch Shocking Video
खतरनाक एक्सीडेंट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एक्सीडेंट का खतरनाक वीडियो
  • टैंकर से टकरा कर कार के उड़े परखच्चे
  • वीडियो देखकर लोग कांप उठे

Accident Viral Video: सोशल मीडिया पर रोड एक्सीडेंट के वीडियो भी काफी वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक्सीडेंट का एक और खतरनाक वीडियो (Shocking Video) सामने आया है, जिसे देखकर यकीन मानिए आप हक्के-बक्के रह जाएंगे। क्योंकि, जिस तरह टैंकर से टकरा कर कार के परखच्चे उड़े उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

कुछ लोग सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हैं। इसका परिणाम ये होता है कि कई बार दिल दहलाने वाली घटनाएं घट जाती हैं। हालांकि, कुछ की किस्मत अच्छी होती है तो बच भी जाते हैं। अब इस वायरल वीडियो (Viral Video) में ही देख लीजिए, किस तरह तेज स्पीड में एक कार को भगाया जा रहा है। चलाने वाले को बिल्कुल ही अंदाज नहीं है कि कुछ ही पल उसके साथ क्या होने वाला है। कार चलाते-चलाते अचानक वो रॉन्ग साइड में आ जाता है और कार जोरदार तरीके से एक टैंकर से टकरा जाती है। परिणाम ये होता है कि कार के परखच्चे उड़ जाते हैं। इस खौफनाक मंजर को देखकर लोगों की बोलती बंद हो गई। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: बिन बुलाए मेहमान...पार्टी में अचानक पहुंच गई खूंखार शेरनी, जान बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ा शख्स

दिल दहलाने वाला मंजर

वीडियो (Trending Video) देखकर आपकी भी चीख जरूर निकल गई होगी। कई लोग तो इस तरह का नजारा पहली बार देख रहे होंगे। अब यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@DeadlyAsphaIt' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्याद लोग देख चुके हैं। कई लोग तो इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि जो लोग तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हैं उनके लिए बड़ी सीख है। तो इस शॉकिंग वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर